लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’ , कोरोनाकाल के मसीहा सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट?

1 min


कपिल शर्मा सोनू सूद

‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले गेस्ट हो सकते हैं सोनू सूद ? , कपिल 24 जून से शो की शूटिंग करेंगे शुरू

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू करने की अनुमति दी है। ऐसे में फिल्म सिटी में ‘द कपिल शर्मा’ शो की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। अर्चना पूरन सिंह ने बताया है कि फिल्म का प्रचार करने वाले बॉलीवुड कलाकारों के अलावा, इस बार शो में कोरोना वॉरियर्स भी दिखाई देंगे। इसी बीच खबर आई है कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे।

शो में गेस्ट बनकर आएंगे कोरोना वॉरियर्स

कपिल शर्मा सोनू सूद

Source – Pinterest

रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक, “कपिल 24 जून से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। थिएटर बंद होने के कारण कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं इसलिए शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जाएगा।”

बिना ऑडियंस के शूट होगा शो

कपिल शर्मा सोनू सूद

Source – Imbd

रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोनाकाल के मसीहा सोनू सूद शो के पहले गेस्ट होंगे, महाराष्ट्र सरकार के दिशा-निर्देश के मुताबिक केवल 33 प्रतिशत कर्मचारियों की मौजूदगी में सेट पर शूटिंग करने की अनुमति है। इसी के साथ ज्यादा से ज्यादा भीड़ में कटौती करने की शर्त भी रखी गई है। इसे देखते हुए कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है।

द कपिल शर्मा शो‘ की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना पूरन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, “बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी आते हैं। कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है। कई लोगों ने कोविड 19 से लड़ाई जीती है। जैसे कि कोरोना वॉरियर्स। इन लोगों को हम अपने शो में बुलाकर इनकी सराहना कर सकते हैं। शो में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि कई तरह के मेहमान भी देखे जा सकते हैं। मैं, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक इस बारे में व्हाट्सएप ग्रुप पर बात करते रहते हैं।”

और पढ़ेंः सुष्मिता सेन के भाई और भाभी राजीव और चारू असोपा के बीच नहीं है कुछ ठीक, चारू ने हटाया पति का सरनेम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये