फिर से शुरु होने जा रही है द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट

1 min


कपिल शर्मा शो शूटिंग

शो की शूटिंग भी जल्दी ही शुरु होगी

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से देशभर में फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम बंद कर दिया गया था। वहीं, अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री को शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है, जिसके मुताबिक नए नियमों के अनुसार शूटिंग शुरु की जा सकती है। ऐसे में अब धीरे-धीरे फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को शुरु करने की तैयारी शुरु हो चुकी है और कुछ लोगों ने शूटिंग शुरु भी कर दी है। इसी बीच कपिल शर्मा के फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर है, वो ये कि पॉप्युलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी जल्दी ही शुरु होने वाली है।

शो के पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद

खबरों के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो की शूटिंग जल्दी ही शुरु हो जाएगी। इसके साथ ही खबर है कि द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट होंगे एक्टर सोनू सूद। आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्यों में वापस भेजने की वजह से सुर्खियों में छाए थे। आज भी लोग उनके इस योगदान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि कई टीवी शोज ने मुंबई में सेट पर सावधानियों के साथ शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम भी द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए बिलकुल तैयार है।

वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो के लिए रिहर्सल कर रही टीम

बताया जा रहा है कि इस हफ्ते के आखिर तक सोनी टीवी के कॉमेडी शो राज्य सरकार के एसओपी के साथ अनुपालन करते हुए सेट पर लौटने के लिए तैयार है। खबर है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम ने जुलाई के मध्य तक शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। खास बात तो ये है कि द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम- कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा सभी  वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो के लिए रिहर्सल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंलद्दाख में नहीं होगी आमिर की लाल सिंह चड्डा की शूटिंग, भारत-चीन विवाद है वजह


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये