‘‘द कपिल शर्मा शो” भारत के पसंदीदा कॉमिक गैंग का करें स्वागत

1 min


‘‘द कपिल शर्मा शो” का सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा प्रसारण

इस शो का प्रसारण 23 अप्रैल 2016 से प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से किया जायेगा

सीजन की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित टीम के साथ खुशियां मनाने के लिये तैयार हो जायें। इस गैंग में कपिल शर्मा और उनकी टीम- सुनील ग्रोवर, अली असगर, किकु शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रबर्ती और चंदन प्रभाकर एवं अन्य शामिल हैं। वे सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर अपना हुनर दिखाने और आपको हंसा कर लोट-पोट करने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो का प्रसारण 23 अप्रैल 2016 से रात 9 बजे किया जायेगा।

Sumona Chakraborthy
Sumona Chakraborthy

शो के प्रीमियर से पहले प्रशंसकों को अपने शहर में अपने पसंदीदा सितारों के साथ संवाद करने का अवसर मिलेगा, क्योंकि वे मल्टी-सिटी टुर के साथ एक मनोरंजक सफर शुरू कर रहे हैं। इस सफर की शुरूआत 5 मार्च को अमृतसर से होगी। कपिल एवं उनका गैंग इसके बाद भोपाल (11 मार्च), लखनऊ (16 मार्च) और दिल्ली (अप्रैल का पहला सप्ताह) का रूख करेगा।

Kapil Sharma & Chandan Prabhakar
Kapil Sharma & Chandan Prabhakar

के9 और फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘द कपिल शर्मा शो’ अनलिमिटेड, बेमिसाल और आनंददायक मनोरंजन उपलब्ध कराने का वादा करता है। प्रतिभाशाली कलाकारों, जिन्होंने अपनी उम्दा प्रतिभा से लाखों लोगों का दिल जीता है, घर-घर में लोकप्रिय हैं और ये अपने दर्शकों के साथ जुड़ते नजर आयेंगे। वे अब तक के सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स की पेशकश करने के लिये तैयार हैं।

Navjyot Singh Sidhu
Navjyot Singh Sidhu

तो, हंसी से लोट-पोट होने के लिये तैयार हो जायें, क्योंकि सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन और कॉमेडी के उस्ताद ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिये एकसाथ आये हैं। दर्शकों के साथ अधिक जुड़ाव बनाते हुये शो के पहले एपिसोड की शूटिंग दिल्ली में एक इवेंट के रूप में लाइव दर्शकों के साथ की जायेगी।

Sunil Grover
Sunil Grover

मस्ती यहीं समाप्त नहीं होती, क्योंकि दर्शकों को एक अनूठे कॉन्सेप्ट ‘कपिल से मिल’ के माध्यम से अपने पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा से मिलने का सुनहरा अवसर भी प्राप्त होगा। इसके लिये प्रशंसकों को सोनी लाइव पर अपने परिवार के साथ एक मजेदार वीडियो अपलोड करना होगा। सर्वाधिक मजाकिया परिवार को शो के सेट पर कपिल से मिलने का अवसर मिलेगा।

Ali Asgar
Ali Asgar

प्रतिक्रियायें:

दानिश खान, ईवीपी एवं बिजनेस हेड, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन

‘‘कॉमेडी हमारे वीकेंड प्रोग्रामिंग लाइन-अप का महत्वपूर्ण स्तंभ रहा है। कपिल और राइटर्स एवं कलाकारों की उनकी प्रतिभाशाली टीम को इस शो- द कपिल शर्मा शो में शामिल करते हुये हमें खुशी हो रही है। यह एक पारिवारिक शो है। हमें उम्मीद है कि यह देश भर के घरों में परिवारों के लिये एक शानदार डिनर-टाइम होगा।‘‘

Entire cast of The Kapil Sharma Show at the launch along with NP Singh, Danish Khan & Ashish Golwalkar
Entire cast of The Kapil Sharma Show at the launch along with NP Singh, Danish Khan & Ashish Golwalkar

कपिल शर्मा

‘‘एक नये शो के साथ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे खुशी हो रही है। समूचे भारत के प्रशंसकों ने हम पर जो प्यार बरसाया है, उससे मैं और मेरी टीम बेहद खुश हैं। हमारा हमेशा से सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरने का लक्ष्य रहा है और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ हम यही करना चाहते हैं।‘‘

Kapil Sharma
Kapil Sharma

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये