कपिल शर्मा ने बुलाए पैरालंपिक खिलाड़ी

1 min


कपिल शर्मा और उनके शो के अनूठे किरदार बरसों से अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग एवं मजाकिया हरकतों से दर्शकों को हंसाते आये हैं। हाल के समय में सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर नॉन-फिक्शन रियलिटी शो में सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है।

इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे जैसे शाहरूख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी आदि अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज के प्रमोशन के लिए शिरकत कर चुके हैं। हमने इस शो में इन सेलीब्रिटीज के मजाकिया पहलू को भी देखा। पर इस शो का एक और अनूठा पहलू यह है कि इसमें सिर्फ बॉलीवुड के दिग्गज ही नहीं आते, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय खेल शख्सियतें भी हिस्सा लेती हैं।

इस बार, यह शो सेट पर पैरा एथलीटों का स्वागत करने के लिए तैयार है जहां कपिल इन हीरोज से उनकी यात्रा के बारे में बातचीत करेंगे और उन्हें कुछ हल्के-फुल्के संवाद में शामिल करेंगे। उनकी टीम को हाल में संपन्न रियो 2016 पैरांलंपिक में इन एथलीटों की भागीदारी, ,खेल की भावना एवं सफलता का जश्न मनाते दिखाया जायेगा। यह शो दर्शकों को उन चैंपियंस के बारे में जानने का मौका प्रदान करेगा जिन्होंने हमारे देश का गौरव बढ़ाया और वे आगे भी ऐसा करते रहेंगे।

देवेन्द्र झाझरिया, नरेन्द्र रणबीर, दीपा मलिक, धरमबीर, सुयष जाधव, रामपाल चहर आदि जैसे पैरा चैंपियंस के इस शो का हिस्सा बनने की संभावना है। सोनी पिक्चर्स इंडिया (एसपीएन) ने विभिन्न पैरालिम्पिक खेलों में भारतीय पैरा-एथलीटों को चिन्हित कर उन्हें सपोर्ट करने के लिए गोस्पोर्ट्स फाउंडेशन के साथ गठजोड़ किया है। खैर, इससे वास्तव में पता चलता है कि कपिल और उसकी टीम की मजाकिया हरकतों से कोई बच नहीं सका।

कपिल शर्मा एवं उनकी टीम के साथ पैरा चैंपियंस के खुशहाल पलों का आनंद उठाने के लिए देखें द कपिल शर्मा शो, प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये