दिल्ली में आयोजित हुआ एमएई कॉउचर शो 2018

1 min


अनूठी परंपराओं और भारतीय संस्कृति की जड़ों के कारण भारत में फैशन का हजारों वर्ष पुराना इतिहास है। देश के हर राज्य में कपड़ा एक विरासत के तौर पर मौजूद है, जो परंपरागत उद्योगों, वस्त्रों और कढ़ाई के रूपों में और समृद्ध और विविधतापूर्ण बनी हुई है।

The MAE Couture Show 2018
The MAE Couture Show 2018

चूंकि भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है, इसलिए एमएई कॉउचर शो 2018 ने पिछले दिनों देश के शीर्ष कॉटर डिजाइनरों के साथ राजधानी के पंचतारा होटल दि ललित में एक अद्वितीय फैशन शो की मेजबानी करके विविधताओं से भरपूर एवं बेहद समृद्ध भारतीय फैशन उद्योग का प्रदर्शन और सम्मान किया।

The MAE Couture Show 2018
The MAE Couture Show 2018

इस शो ने न केवल प्रतिष्ठित ब्रांड प्रस्तुत किए, बल्कि नए और आने वाले डिजाइनरों को अपने डिजाइन दिखाने का मौका भी दिया। इस कार्यक्रम को अशिमा-लीना, अनीता डोंगरे हाउस, रोहित गांधी और राहुल खन्ना, वरुण बहल जैसे डिजाइनरों ने अपना समर्थन और सहयोग दिया था।

The MAE Couture Show 2018
The MAE Couture Show 2018

रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट के सहयोग से एमएई कॉउचर शो 2018 भारतीय फैशन उद्योग में एक विकास की ओर झुकाव, कोचर शो और उनकी पहुंच की धारणा को बदलने के लिए कार्यशील है। रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट मनोरंजन की दुनिया में अजनबी नाम नहीं है; बल्कि इसने भारत में सबसे बड़ा संगीत कार्यक्रम ‘दबंग टूर’ जैसे शो को आयोजित करके सलमान खान समेत कई अन्य बॉलीवुड सितारों को विशेष मुकाम दिलाया है। रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट प्रतिभा के साथ विश्वस्तरीय प्रोडक्शन वैल्यू के साथ दर्शकों का अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता रहा है।

The MAE Couture Show 2018
The MAE Couture Show 2018

एमएई कॉउचर शो 2018 फैशन उद्योग में एक क्रांति साबित होगा और यह मौजूदा अग्रदूतों के साथ फैशन की एक नई पीढ़ी पेश करेगा। इस कालात्मक प्लेटफॉर्म पर रचनात्मक दृष्टि और व्यापार के विकास को प्रोत्साहन उवं बढ़ावा दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मीडिया एजिलिटी एंटरटेनमेंट के सीईओ और संस्थापक निधि शर्मा ‘रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट 2018’ के सहयोग से एमएई कॉउचर शो को लोगों के सामने लाया, जो भारत के कॉउचर फैशन उद्योग के लिए एक विशेष ऐतिहासिक कार्यक्रम साबित हुआ है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये