मुंबई से शुरू हुआ ‘मन्मर्ज़ियाँ’ कॉन्सर्ट टूर, मस्ती करती नजर आई पूरी कास्ट

1 min


बीते रोज़ मुंबई में आयोजित हुआ इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की फिल्म मन्मर्ज़ियाँ कॉन्सर्ट टूर जहाँ फिल्म की टीम से अमित त्रिवेदी, अनुराग कश्यप, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू शामिल हुए। इस कॉन्सर्ट में फिल्म के गानों पर जमकर कास्ट ने अपनी परफॉरमेंस दी. यही नहीं अभिषेक और विक्की अपनी आवाज़ में भी फिल्म के गानों को गाते हुए नजर आए. फिल्म के स्टार जोर शोर से फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहा है. इसलिए इस बार कास्ट ने प्रमोट करने के लिए एक अलग तरीका ढूँढा है.

यह दौरा मुंबई के नरसी मंजी कॉलेज में शुरू हुआ

यही नहीं “मन्मर्ज़ियाँ कॉन्सर्ट” के साथ अमित त्रिवेदी और उनके बैंड और 20 से अधिक गायक भारत के मेट्रो शहरों का टूर करेंगे। यह दौरा मुंबई के नरसी मंजी कॉलेज में शुरू हुआ, और इसके बाद जल्द ही नागपुर, हैदराबाद, इंदौर, दिल्ली और चंडीगढ़ जैसे अन्य शहरों में 14 सप्ताह को फिल्म की बड़ी नाटकीय रिलीज की ओर अग्रसर किया जाएगा।

प्रबंध निदेशक इरोज इंटरनेशनल के निर्माता सुनील लुल्ला कहते हैं, ” में अमित त्रिवेदी द्वारा 14 अविस्मरणीय रचनाओं का दावा है, जो देश की कुछ बेहतरीन आवाज प्रतिभाओं द्वारा गाया जाता है। यह वास्तव में वर्ष का एल्बम है और संगीत कार्यक्रम अपने जादू को लाइव दर्शकों के सामने लाएगा और एक संगीत बहिष्कार पेश करेगा जैसा कि पहले कभी नहीं देखा गया था “। आपको बता दें की मन्मर्ज़ियाँ 14 सितंबर को सिनेमाघरों को हिट करता है।

 Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
Anurag Kashyap, Vicky Kaushal, Taapsee Pannu, Abhishek Bachchan, Anand L Rai
Anurag Kashyap, Vicky Kaushal, Taapsee Pannu, Abhishek Bachchan, Anand L Rai
Taapsee Pannu, Anurag Kashyap
Taapsee Pannu, Anurag Kashyap
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये