मार्वल अवेंजर्स एन्ड गेम का ट्रेलर हुआ रिलीज़, थोनस को हारने के लिए फिर एकजुट हो रहे है आपके सुपरहीरोज़

1 min


अगर आप मार्वल फिल्मों के फैन है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. और वो यह की अवेंजर्स सीरीज़ की सबसे चर्चित फिल्म ‘इनफिनिटी वॉर’ के साथ जिस कहानी की शुरुआत हुई थी, वो कहानी अब इस फिल्म के दूसरे भाग के साथ अपने अंजाम पर पहुँचने वाली है. फिल्म के दूसरे भाग ‘एंड गेम’ का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया है और पिछली फिल्म में थानोस के हाथों हारे सभी अवेंजर्स अब इस फिल्म में एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं.

फिल्म में एंट मैन का एक महत्वपूर्ण किरदार होने वाला है

करीब एक दर्जन सुपरहीरोज़ को अपनी एक चुटकी से धूल में मिला देने वाले थानोस को चुनौती देने के लिए कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, थॉर, हल्क और हॉक आई जैसे सितारे एक साथ आने वाले हैं. फिल्म में एंट मैन का एक महत्वपूर्ण किरदार होने वाला है क्योंकि पिछली फिल्म में वो मौजूद नहीं था और वही एकमात्र सुपरहीरो है जो कणों में बदल चुके किसी इंसान को वापस ला पाया है.

फिल्म में आयरन मैन का भी एक महत्वपूर्ण किरदार है हालांकि वो एक स्पेसशिप में फंसा है और धरती पर लौटने की कोशिश में है. कुल मिलाकर फिल्म के पहले ट्रेलर में वो सारी बातें हैं जो फैन्स ने अनुमान लगाई थी.

हालांकि पिछली फिल्म के अंत में कैप्टन मार्वल का जिक्र आया था और इस सुपरहीरोइन पर एक फिल्म भी आ रही है. कैप्टन मार्वल की इस फिल्म में क्या भूमिका रहेगी ये अभी तक साफ नहीं हो सका है लेकिन अवेंजर्स फैन्स ने इन फिल्मों के बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये