मेडली जिसने शाहरुख खान के 25 साल वापस लाएं

1 min


सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो और अभी तक उद्योग में नंबर 1 की स्थिति पर बना इंडियन आइडल नेहा कक्कड़, मोनाली ठाकुर समेत कई प्रसिद्ध गायक और संगीतकारों के करियर को परिभाषित करने वाला मंच रहा है। इस सूची में बॉलीवुड के किंग खान-शाहरुख खान भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने सह-कलाकार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ इंडियन आइडल 10 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए सेट की शोभा बढ़ाई। शाहरुख को शीर्ष 5 प्रतिभागियों ने अपने प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया गया और उन्होंने उद्योग में उनके साथ काम करने की अपनी रूचि व्यक्त भी व्यक्त की।

सेट पर किंग खान के आने और फिल्म उद्योग में 25 अद्भुत वर्षों को पूरा करने का जश्न मनाने के लिए, प्रतिभागियों ने बाजीगर, मैं हूं ना और मैं हू डॉन जैसे कुछ सुपरहिट गीतों की एक सुंदर मेडली प्रस्तुत की। शाहरुख उनके प्रदर्शन को देखकर भावनात्मक महसूस करने लगे क्योंकि इसने उन्हें पिछले 25 वर्षों से बॉलीवुड में उनके पूरे सफर को याद दिला दिया।

वह पुरानी यादों में खो गए और प्रदर्शन से बेहद भावुक थे “मैं यहां बहुत विनम्र महसूस करता हूं। एकमात्र उपहार जो भगवान हमें दे सकता है वह एक सुंदर आवाज और गाने की शक्ति है। मुझे यह प्रदर्शन बहुत पसंद आया। आपने मुझे मेरी पूरी यात्रा की याद दिला दी। बैकग्राउंड गायकों के साथ-साथ फोरग्राउंड में सभी फाइनलिस्ट के साथ काम करना मुझे अच्छा लगेगा क्योंकि उनका प्रदर्शन अंतर्राष्ट्रीय मानकों के बराबर था।”

दुनिया के सबसे बड़े स्टार-शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका पाने से बड़ा अवसर, निश्चित रूप से प्रतियोगियों के लिए कुछ और नहीं हो सकता है।

ऐसे कई यादगार क्षणों के लिए इंडियन आइडल 10 के ग्रैंड फिनाले को देखना भूले, रविवार, 23 दिसंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये