‘अमेजाॅन प्राइम इंडिया’ पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म ‘कुली नंबर 1’ ने रिकाॅर्ड तोड़ा

1 min


पूजा एंटरटेनमेंट की पेशकश ’कुली नंबर 1’ ने अपने ओपनिंग  के कुछ ही समय में अमेज़ाॅन प्राइम इंडिया पर किसी भी अन्य फिल्म की तुलना में सबसे अधिक दर्शकों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।
साथ ही डेविड धवन के इस निर्देशन ने भारत में 3700 से अधिक शहरों, कस्बों और 165 (और गिनती) देशों में रिलीज़ होने के केवल 72 घंटों के भीतर व्यूअर शिप का रिकॉर्ड तोड़ा।
इंटरनेट पर, ’कुली नंबर 1’ के गाने लगातार ट्रेंड हो रहे हैं और यह फिल्म, 2020 से लेकर 2021 के प्रथम महीने तक, सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली प्राइम वीडियो फिल्म बन गई है।
सुलेना मजुमदार अरोरा

कुली नंबर 1’ ने भारत और दुनिया भर में दर्शकों को निश्चित रूप से दीवाना बना लिया है


अमेज़ाॅन के जनवरी 2021, फस्र्ट डे स्ट्रीम रिपाॅर्ट के अनुसार, ’कुली नंबर 1’ ने भारत और दुनिया भर में दर्शकों को निश्चित रूप से दीवाना बना लिया है।
वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज के कुछ ही समय के भीतर  शहरों और कस्बों में अभूतपूर्व दर्शकों की संख्या दर्ज की।
इसके अलावा इस पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म को, अपने शुरुआती सप्ताहांत में ही 165 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया गया है।
वीजे सुब्रमण्यम, (निदेशक, और प्रमुख, सामग्री, अमेज़ाॅन प्राइम वीडियो इंडिया) ने कहा,“अमेजाॅ़न पर, हमारे ग्राहक, हर काम में हमारे दिल में सर्वोपरि रहते हैं।
बीते  वर्ष हमने अपने उपभोक्ताओं को कई जोनर और भाषाओं की फिल्मों के साथ मनोरंजन दिया है और हमें खुशी है कि उनमें से प्रत्येक फ़िल्म को दर्शकों द्वारा प्यार और सराहना मिली है।
“आगे वे बोले, “हम ’कुली नंबर 1’ के ओवरव्हेलमिंग रेस्पॉन्स से खुश हैं और हम अपने ग्राहकों के लिए हर प्रकार की आकर्षक और मनोरंजक सामग्री लाते रहेंगे“
अभिनेता वरुण धवन ने साझा किया, “एक क्लासिक फिल्म, जिसे मैं बचपन से देखता आया था, उसे दोबारा बनाने के अनुभव ने मुझे अद्भुत तथा असली आंनद दिया और इसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा इस तरह प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने को लेकर मैं भावविभोर हूँ।
कोरोना काल जैसे भयानक समय में हम अपनी मजेदार पारिवारिक कहानी के साथ दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे, जिसे पूरा करने में हम कामयाब रहे। मेरे पिता और मैं अमेज़ाॅन प्राइम वीडियो के अभूतपूर्व स्पोर्ट से एलेटेड हैं।
पूजा एंटरटेनमेंट’ के जैकी भगनानी ने अंत में कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि हमारे प्रोडक्शन हाउस की रजत जयंती वर्ष में, हमने एक विजेता फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है जिसने भौगोलिक सीमाओं को पार करते हुए हर तरफ़ उम्मीदों को एक्सीड किया।
हम भारत और दुनिया भर के दर्शकों से मिले प्यार को लेकर अभिभूत हैं और यह हमारे मन में होलसम मनोरंजक फिल्में बनाते रहने के विश्वास को बल देता है।
अमेज़ाॅन प्राइम वीडियो की पेशकश ’कुली नं 1’,  पूजा एंटरटेनमेंट फ्रेंचाइजी, डेविड धवन द्वारा निर्देशित, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये