अब होगा तांडव !

1 min


Tandav

बहुप्रतीक्षित अमेज़न प्राइम वीडियो पेश कर रहा है बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ “तांडव ” के ट्रेलर का अनावरण

Tandav

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा प्रस्तुत और निर्देशित, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मित, 9 भाग के सीरिज में  सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर हैं।

“तांडव” का प्रीमियर 15 जनवरी 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दिखाया जाएगा।

डिंपल कपाड़िया तांडव के माध्यम से एक डिजिटल शुरुआत कर रही हैं और अभिनेता सैफ अली खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर को हम एक तरह से नये रूप में देखेंगे, जिन्हें हमने उन्हें ऐसे पहले कभी नहीं देखा था।

नवीनतम और अन्य फिल्में, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक द्वारा विज्ञापन, मुफ्त संगीत सुनना, भारत में उत्पादों के सबसे बड़े चयन पर मुफ्त तेज़ वितरण, शुरुआती एक्सेस टॉप डील्स, प्राइम रीडिंग और प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग। , प्रति माह केवल 129 रुपये में उपलब्ध है।

अमेज़न प्राइम वीडियो एक शानदार और प्रभावशाली टीज़र के बाद अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ “तांडव” के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण करके नए साल का स्वागत किया हैं ।

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित है जो इस सीरिज के साथ अपना डिजिटल निर्देशन में अपना पहला कदम रख रहे हैं।

गौरव सोलंकी द्वारा लिखित नाटक में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर , मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी के साथ कुछ अन्य कलाकार भी इसमें शामिल हैं।

अली अब्बास जफर के साथ, डिंपल कपाड़िया और कृतिका कामरा भी तांडव से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं और हमने पहले कभी भी सैफ अली खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर को ऐसी भूमिकाओं में नहीं देखा है।

15 जनवरी, 2021 से, भारत में प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देश और प्रांत तांडव के सभी भागों को स्ट्रीम कर सकते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, सीरिज दर्शकों को अराजकता की एक अंधेरी दुनिया की गलियों में ले जाएगी और उन लोगों के काले कारनामों को उजागर करेगी।

यह सीरिज एक काल्पनिक नाटक है जिसमें लोग सत्ता की लालच में गहराई तक खो जाते हैं

Sunil Grover

तांडव में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “भारत के मनोरंजन जगत  ने फिर से बदलाव के युग में प्रवेश किया है और ‘तांडव’ जैसी कहानियां इस बदलाव में आगे बढ़ रही हैं।

एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटक का लेखन  और आकर्षक विशेषताओं का निर्माण, जिसमे  ग्रे शेड की  भूमिका अधिक महत्व रखती  है।

जब मैंने अपने समर के इस चरित्र की पेचीदगियों के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहरी पैठ बनाई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे इस व्यक्तित्व को कैसे अपनाना है। मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर इस शो को देखने के लिए उत्सुक हूं। “

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने कहा, “तांडव एक राजनीतिक थ्रिलर है।” यह एक काल्पनिक कहानी है, जो शायद आपको पर्दे के पीछे की राजनीति और देश में सत्ता की गलियों में क्या चल रही है, इसकी स्पष्ट जानकारी देती है।

अनुराधा एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मुझे खुशी है कि मैंने अपने साथियों के साथ इस काम के साथ डिजिटल शुरुआत भी की है।

इसमें प्रत्येक चरित्र की भूमिका के एक से अधिक शेड हैं और मुझे उम्मीद है कि यह सीरिज दर्शकों को जोड कर रखेगी। “

इस संबंध में बात करते हुए, सुनील ग्रोवर ने कहा, “तांडव में, मुझे साड़ी पहने और हंसते हुए नहीं देखा जाएगा!” अपनी भूमिका के बारे में, सुनील ने आगे कहा, “गुरपाल एक सर्वांगीण व्यक्तित्व है और मैंने ऐसी भूमिका पहले कभी नहीं निभाई है।

अली के साथ काम करने से पहले, मुझे पता था कि  तांडव एक आकर्षक कहानी है और साथसाथ यह दिलचस्प भी है।

अली ने एक ऐसी दुनिया बनाई है, जो दर्शकों को लुभाती है और उन्होंने मुझे वह भूमिका दी है जिसका इंतजार एक हर कलाकार को होता है।

स्वाभाविक रूप से मैंने इस भूमिका के लिए हां कहा और सैफ, डिंपल जी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए यह एक बोनस कम नही था।

सारांश:

Dimple kapadia

प्रमुख राजनीतिक दल के करिश्माई नेता समर प्रताप (सैफ अली खान) को लगता है कि उनकी पार्टी (लोकसभा) चुनाव जीतने के बाद वह प्रधान मंत्री का पद हासिल करने के लिए तैयार हैं। लेकिन समर के पिता, पार्टी प्रमुख और प्रधानमंत्री देवकी नंदन (तिग्मांशु धूलिया) रिटायर होने के लिए तैयार नहीं हैं।

अनुराधा, (डिंपल कपाड़िया), पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल दास (कुमुद मिश्रा) देवकीनंदन के करीबी हैं और कई नेताओं में से एक हैं जो खुद को कुर्सी के योग्य मानते हैं। लेकिन किसी को भी आसानी से कुर्सी नहीं मिलती।

इसके साथ साथ ही एक समानांतर कहानी चलती है, जिसमें  कैंपस एक्टिविस्ट शिवाजी (जीशान अयूब), जो युवाओं के लिए एक आदर्श है, वह एक राजनीतिक कार्यक्रम में रात भर में ही युवाओं के लिए एक रोल मॉडल बन जाता है।

शिव बदलाव लाना चाहते हैं, युवाओं को दिशा देना चाहता  हैं और राजनीतिक सत्ता के स्तंभों को उखाड़ फेंकना चाहता हैं। शिव सत्ता के स्वाद को समझता  हैं।

वर्तमान राष्ट्रीय राजनीति और कैंपस की राजनीति आमने-सामने आने पर शिव और समर प्रताप का जीवन अंतरंग हो जाता है।

इसमें, घटनाओं की एक श्रृंखला की तरह राजनीति होती है और सभी रिश्तों में धोखाधड़ी, योजनाबद्ध साजिशों, प्रलोभनों, अति-महत्वाकांक्षाओं और हिंसा को उजागर करती है।

ट्रेलर यहाँ देखेंhttps://youtu.be/ZcFV_rJDa7s

तांडव प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्में शामिल होंगी।

इनमें मिर्जापुर सीज़न 1 और 2, ब्रीद: इंडो द शैडो, बैंडिश बैंडिट्स, अंडरवर्ल्ड, द फॉरगॉटन आर्मी – फॉर फ्रीडम, फॉर मोर शॉट्स प्लीज, द फैमिली मैन, मेड इन हैवन एंड इनसाइड एज, जैसी भारतीय मूल की अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरिज, कुली नंबर 1, गुलाबो सीताबो, दुर्गामती, शकुंतला देवी, पोनमल वंधल, फ्रेंच बिरयानी, कैदा, सूफियुम सुजातायम, वी, सिय सून, सुररा पोटरू, भीम सेना नाला महाराजा, हलाल लव स्टोरी आदि शामिल है।

अमेज़ॅन की ओरिजनल सीरिज, जैसे कि बोरैट, टॉम क्लेन्सी के जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ्लायबैग और द मार्वलस मिसेज़ मेसेल, पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेज़ॅन द्वारा सबसे लोकप्रिय सीरिज हैं।

यह बिना किसी अतिरिक्त कीमत के सभी अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, इसमें  हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में शीर्षक भी शामिल हैं।

प्राइम मेंबर्स स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐप्पल टीवी आदि के लिए प्राइम वीडियो ऐप पर कभी भी और कहीं भी तांडव को देख सकेंगे।

प्राइम वीडियो ऐप में, प्राइम सदस्य अपने मोबाइल उपकरणों और टैबलेट पर एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं और किसीभी अतिरिक्त कीमत के बिना  कहीं भी ऑफ़लाइन देख सकते हैं।

प्राइम वीडियो केवल प्राइम मेंबर्स के लिए 999 रुपये या 129 रुपये के वार्षिक मासिक शुल्क पर उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए नए ग्राहक www.amazon.in/prime पर जा सकते हैं और 30 दिनों के लिए मुफ्त में सदस्यता ले सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये