अमेरिका के एक अवॉर्ड शो में दिवंगत अभिनेता इरफान खान का नाम लिखा था गलत

1 min


अमेरिका

दिवंगत अभिनेता इरफान खान जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई कमाल की फिल्में दी है और अपने अभिनय से सबके दिलों में जगह बना ली है। कुछ समय पहले प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवॉर्ड्स के इन मेमोरियम सेग्मेंट में इरफान खान समेत कई कलाकारों को याद किया गया था लेकिन उनसे एक ऐसी भूल हो गई जो नज़रअंदाज नहीं की गई। भूल ये थी कि शो के दौरान उनके नाम की स्पेलिंग गलत लिखी हुई थी। Irrfan Khan के जगह पर Irrif Kahn लिखा हुआ था।

अमेरिकी न्यूज वेबसाइट की माने तो इरफान खान के साथ 21 अन्य सेलिब्रिटीज को इन मेमोरियम सेग्मेंट में याद किया गया था। ये इवेंट इस बुधवार को ऑनलाइन यानी की वर्चुअली आयोजित किया गया था।अवॉर्ड्स के प्री-टेप्ड प्रोडक्शन में इकफान का नाम गलत लिखा गया था। उनके अलावा मिनारी स्टार Steven Yeun के नाम की जगह Steven Yuen लिखा हुआ था। बता दें कि Steven Yeun शो के प्रेजेंटर भी थे।

आपको बता दें कि इरफान खान साल 2020 में 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। वो केंसर से पीड़ित थे। उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ कई हॉलीवुड फिल्में जैसे कि जुरासिक वर्ल्ड, ए माइटी हार्ट, इन्फेर्नो, लाइफ ऑफ पाई, अमेजिंग स्पाइडर मैन, स्लमडॉग मिलिनियर, पजल में भी काम किया है।

SHARE

Pragati Raj