Advertisement

Advertisement

प्राइम फ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सात वेब श्रृंखला के सह मीडिया की उपस्थिति में अपना ऐप लॉन्च किया

0 24

Advertisement

प्राइम फ्लिक्स लोगो का अनावरण कंपनी के प्रबंध निदेशक राकेश भोसले द्वारा किया गया था, इसके बाद ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर वेब श्रृंखला की झलक दिखाई गयी। जूनून ई इश्क़, थारिस्तान, बीयर बॉय वोडका गर्ल्स, मिसेज सविता, इज़होलोलिक, घोस्टलेला, भदखू जैसी वेब श्रृंखलाओं के पोस्टर और ट्रेलर मीडिया के सामने दिखाए गए.

राकेश भोंसले प्रबंध निदेशक (प्राइम फ्लिक्स कोट्स) – प्राइम फ़िक्स को दुनिया भर में रहने वाले भारतीयों के हित में लॉन्च और डिज़ाइन किया गया है। सामग्री उद्योग में वरीयता में परिवर्तन के साथ प्राइम फ्लिक्स का विकास किया गया है। दर्शकों ने अब एलसीडी स्क्रीन की तुलना में स्मार्ट फोन पर अधिक डिजिटल रूप से सामग्री देखना शुरू कर दिया है। क्राइम फ्लिक्स अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की फिल्में, रियलिटी शो, सिटकॉम, लघु फिल्म, यात्रा शो, फूड शो और विभिन्न शैलियों के कॉमेडी को देखने की अनुमति देता है।

किरण बोरकर और सुशील देशपांडे कंपनी के निदेशक (प्राइम फ्लिक्स कोट्स) – किरण बोरकर कंपनी के लिए फिल्मों और वित्तीय भाग को संभाल रहे है.
और विशेष रूप से मारथी दर्शकों के लिए एक नई मराठी वेब श्रृंखला “भाड़खाऊ” का निर्माण किया है, जो ग्राहकों के लिए प्राइम फ्लिक्स ओटीटी प्लैटफ्रॉम पर प्रवाहित होने जा रही है।

सशील देशपांडे, जिनके प्राइम फ्लिक्स के स्तंभ का उद्देश्य प्राइम फ्लिक्स के लिए रचनात्मक सामग्री का साम्राज्य बनाना है और भारतीय दर्शकों की जनता तक पहुंच बनाना है
ग्राहकों के लिए किफायती पैकेज रखकर। ताकि अधिक से अधिक दर्शक सामग्री को पसंद के अनुसार देखने का अवसर ले सकें।….. छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Amey, Ramakant Munde with Pankaj Vishnu
Prime Flix App Launch
Prime Flix App Launch
Ravi Diwan with wife
MRS. SAVITA WEB SERIES TEAM
Prime Flix App Launch
Prime Flix App Launch
Prime Flix App Launch

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply