बॉलीवुड के वो पुराने Statement जिन्हे ये स्टार्स आज बदल देना चाहते होंगे

1 min


shahrukh khan ,salman khan ,kareena kapoor ,saif ali khan ,ranveer kapoor ,anushka sharma

Bollywood actors के वो पुराने Statement जो बाद उनके लिए शर्मिदगी साबित हुए

कहते है ना ,कभी कभी हम जो बोल देते है, वक़्त बदल जाने पर उस बात की कोई एहमियत नहीं रह जाती है और बाद में हमे उस बात पर पछतावा होता है। हमारे Bollywood actors ने भी कुछ ऐसे मीडिया Statement दिए जिसके बाद में उस स्टेटमेंट के कोई मायने नहीं रह जाते है। तो जानते है कुछ ऐसे बॉलीवुड Statement जो बाद में उन स्टार्स के लिए शर्मिदगी साबित हुए।



1 सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

saif ali khan ,preity zinta

Source – jagran

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)ने करण जौहर(Karan Johar ) के चैट शो ”कॉफ़ी विद करण” में करण के पुछने पर कि करीना (Kareena)और प्रीति ज़िंटा(Preity zinta) में से ज्यादा सेक्सी कौन है, सैफ अली खान ने प्रति ज़िंटा को चुना। उस समय कौन सोच सकता था, की सैफ अली खान एक दिन करीना कपूर(Kareena Kapoor) से ही शादी कर लेंगे। आज दोनों का एक बहुत प्यारा बेटा भी है।

2.  सुज़ैन (Sussane)

hritik roshan ,sussane

Source – dna

अगर हम बीती बातों में जाए तो करण के चैट शो में सुज़ैन(Sussane) ने कहा था कि अगर कभी ऐसा होता है कि मुझे ऋतिक से अलग होना पड़े तो मैं यह सोच भी नहीं सकती हूँ क्योकि मैं ऋतिक के बिना अपनी ज़िन्दगी नहीं जी सकती हूँ और आज हम लोग ये बात भी जानते है की इस कपल का तलाक हो चुका है और दोनों अपनी ज़िन्दगी अपने हिसाब से जी रहे है।



3. करीना कपूर (Kareena Kapoor)

kareena kapoor ,saif ali khan ,shahid kapoor

Source – koimoi

एक वक़्त था जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उस समय उन दोनों के रिलेशन के चर्चे ज़ोरो पर थे और दोनों करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफ़ी विद करण में साथ पुँहचे थे और वहां करीना ने शाहिद को हमसफ़र (soulmate)बताया था। और आज करीना ,सैफ अली खान और शाहिद मीरा राजपूत के साथ अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी ख़ुशी से गुज़ार रहे है।

4. प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta)

kareena kapoor ,saif ali khan ,priety zinta

Source – indiatv

हर कोई जानता है कि कल हो ना हो पहले करीना को ऑफर किया गया था लेकिन जब वह बहुत सारे पैसे की मांग कर रही थी तो करण ने उन्हें प्रीति से बदल दिया। इसलिए जब सैफ और प्रीति केडब्ल्यूके पर आए, तो प्रीति ने करीना के साथ नाखुशी जाहिर की कि कैसे वह यह खबर फैला रही थी कि प्रीति को ‘‘कल हो ना हो”में भूमिका मिली क्योंकि उसने उसे अस्वीकार कर दिया था।



5. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi )

vivek oberoi

Source – jagran

”Coffee With Karan” के एक पुराने एपिसोड में, करण ने विवेक ओबेरॉय से पूछा – “हॉलीवुड में ऐश्वर्या या हिंदी फिल्मों में ऐश्वर्या?” जिसके लिए विवेक ने जवाब दिया- ‘मेरी बाहों में’। आज ऐश्वर्या और विवेक खुशहाल शादीशुदा कपल है अपने अपने जीवन साथी के साथ।

6.  सलीम खान (Salim Khan)

shahrukh khan ,salim khan ,salman khan

Source – bollywood hungama

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan)और सलमान (Salman Khan) के बीच एक बदसूरत विवाद के बाद जब हर कोई उन्हें वापस पाने की कोशिश कर रहा था, सलीम ने एक इंटरव्यू में कहा कि शाहरुख और सलमान कभी दोस्त नहीं हो सकते ’।



7. रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

ranveer singh , anushka sharma

Source – indiatv

Bollywood actors में से रणवीर सिंह (Ranveer Singh)हमेशा से एक प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड रहे हैं। एक पब्लिक अपीयरेंस दौरान एक फैन ने अनुष्का के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी। रणवीर ने उसे रोका और उसे चुप रहने को कहा वरना मैं तेरी नाक तोड़ दूंगा। आज रणवीर दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को प्रोटेक्ट करते है और अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है।

8. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

karan singh grover ,jennifer winget

Source – dna

बीते सालो पहले जब करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) और जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)नई -नई शादी के बंधन में बंधे थे। तब करण ने एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर के लिए कहा – अगर मैं नाव हूँ, तो जेनिफर मेरी एंकर हैं ’उन्होंने यह भी कहा कि वह कभी किसी और को यह अधिकार नहीं देंगे क्योंकि उनसे ज्यादा योग्य कोई नहीं है। जब तक जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर  के सबसे प्यारे जोड़े माने जाते थे। ये बात तब की है ,जब करण ने जेनिफर को तलाक देने और फिर बिपाशा बासु(Bipasha Basu) से शादी का फैसला नहीं किया था।



9. आमिर खान(Amir Khan)

shahrukh khan ,amir khan

Source – jagran

Bollywood actors में से एक बार आमिर खान (Amir Khan)ने अपने ब्लॉग पर शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) की जमकर चुटकी ली थी । उन्होंने लिखा:“शाहरुख मेरे पैरों को चाट रहा है और मैं उसे हर बार बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं और क्या मांगने के लिए सक्षम हूं?”अपने ब्लॉग में आगे उन्होंने यह भी साफ़ किया था कि कुत्ते के नाम का अभिनेता से कोई लेना-देना नहीं है।“अब, इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर जाएं मुझे यह बता देना चाहिए कि शाहरुख हमारे कुत्ते का नाम है। और उसके नामकरण करने से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

वास्तव में शाहरुख हमारे घर के केयरटेकर का कुत्ता है। जब मैंने इस घर को खरीदा तो यह केयरटेकर और उसके कुत्ते के साथ आया था! जाहिर तौर पर शाहरुख (अभिनेता) कुछ साल पहले इस घर में एक कमर्शियल के लिए शूटिंग कर रहे थे और उसी दिन केयरटेकर ने एक पिल्ला खरीदा, और उसका नाम शाहरुख रखा।

उन्होंने आगे लिखा,
“खैर शाहरुख एक बार फिर मेरा ध्यान आकर्षित कर रहा है इसलिए मुझे उनके पास वापस जाना होगा । उसमे बहुत ज्यादा बदबू आ रही है, मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है।

और पढ़ेंः Dabboo Ratnani Calender 2020 : किस अंदाज़ में नज़र आए बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये