इलाक्षी गुप्ता के पहले म्यूजिक वीडियो “नखरा” का पोस्टर हुआ आउट, सभी को अपने स्वाग से हैरान कर देगी इलाक्षी

1 min


पी बी ए म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना पेल्हा  म्यूजिक वीडियो ‘विट्ठला विट्ठला’  प्रकाशित किया था और अब वे ‘तानाजी’ फेम अभिनेत्री इलाक्षी गुप्ता के साथ  अपना  दूसरे  एल्बम ‘नखरा’  के साथ वापस आ गए हैं। इलाक्षी ने इस खबर को पोस्टर के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया।

इस म्यूजिक वीडियो की धुन, लय वैभव लोंधे ने दी है। इस गाने को एंजेला और तेजस भालेराव ने पी बी ए म्यूजिक के लेबल के तहत प्रोड्यूस किया है। पोस्टर बहुत चमकदार और आकर्षक है और हम देख सकते हैं कि इलाक्षी गुप्ता ने स्पेगेटी स्वीटहार्ट नेक रुच्ड टॉप पहना हुआ है और अपने आउटफिट में और अधिक स्टेटमेंट जोड़ने के लिए उसने एक प्यारा मोती का हार भी पहना है, जिसमें लंबे मोती के झुमके और बालों को एक  पोनीटेल में बांधा गया है।

जब इलाक्षी से नए गीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं पीबीए संगीत के साथ अपने नए एल्बम की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं और यह गीत अन्य सभी गीतों से अलग होगा और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा काम और हमारे प्रयास पसंद आएंगे। गाने को देखने लायक बनाने के लिए इसमें बोहोत मेहनत की  है।”

इलाक्षी  गुप्ता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ में थीं। वह फिल्म ‘भ्रम’ में मुख्य अभिनेत्री के रूप में मराठी उद्योग में शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वह श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘लव यू शंकर’ में दिखाई देंगी।

‘नखरा’ 30 जुलाई को पी बी ए के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रहा है, इसके लिए बने रहें।

SHARE

Mayapuri