नहीं थम रहा ‘मसकली 2.0’ गाने की धज्जियां उड़ाने का सिलसिला ,अब जयपुर पुलिस ने कर दिया मजाकिया कमेंट

1 min


जयपुर पुलिस मसकली 2.0

ए आर रहमान के बाद अब जयपुर पुलिस ने उड़ाया ‘मसकली 2.0’ का मज़ाक , सोशल मीडिया पर किया गया ये ट्वीट हो रहा वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के गाने ‘मसकली 2.0’ को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लोग लगातार इस गाने को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और ट्रोलिंग के चलते अब ‘मसकली 2.0’ ट्विटर के ट्रेंड में भी शामिल हो गया। ये गाना ‘दिल्ली 6’ फिल्म के गाने का रीमेक है। इसका ऑरिजनल गाना मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने कंपोज किया था। वहीं मोहित चौहान ने अपनी सुरीली आवाज से इसे संजोया था। इस रीमिक्स गाने को लेकर लगातार यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। अब इस कड़ी में जयपुर पुलिस का नाम भी शामिल हो गया है। खास बात है इस गाने के जरिए पुलिस ने लॉकडाउन के वक्त लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है।

जयपुर पुलिस ने मज़ाकिया अंदाज़ में किया कमेंट

 जयपुर पुलिस मसकली 2.0

 जयपुर पुलिस मसकली 2.0

Source – Twitter

जयपुर पुलिस ने इस गाने के बोल को थोड़ा बदल दिया है। साथ ही गाने पर मज़ाकिया अंदाज में कमेंट भी कर दिया। पुलिस ने इस ट्वीट में लिखा है कि अगर कोई भी घर से लॉकडाउन के वक्त बाहर निकलेगा तो उसे कमरे में बंद कर मसकली गाना सुनाया जाएगा।

जयपुर पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया- ‘मत उड़ियो, तू डरियो ना कर मनमानी मनमानी। घर में ही रहियो ना कर नादानी। ऐ मसकली मसकली।’ इसके साथ ही एक तस्वीर पोस्ट की है जिस पर लिखा है कि इधर- उधर बेवजह घूमने पर कमरे में ‘मसकली 2.0’ गाना सुनाया जाएगा।

ए.आर. रहमान को पसंद नहीं आया गाना

ए आर रहमान मसकली 2.0

ए.आर. रहमान मसकली 2.0

Source – Twitter

इससे पहले ए आर रहमान ‘मसकली’ गाने के रीमेक पर अपनी नाराज़गी दिखा चुके हैं। ए आर रहमान की इस पोस्ट से साफ है कि उन्हें ‘मसकली’ गाने का रीमेक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्वीट करते हुए ऑरिजनल मसकली का लिंक शेयर किया है और लिखा है, ‘कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर और फिर लिखकर, 200 म्यूजिशियंस की मेहनत और 365 दिन काम करने के बाद बना एक ऐसा गाना जो पीढ़ियों तक लोगों को याद रहेगा। एक डायरेक्टर, कंपोज़र, गीतकार की टीम, जिसे एक्टर, डायरेक्टर और एक मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं. ए.आर. रहमान!

 जयपुर पुलिस मसकली 2.0

Source – Youtube

‘मसकली 2.0’ गाने के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं। इस गाने को सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने गाया है। और गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा दूसरी बार एक साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों ‘मरजावां’ फिल्म में नजर आए थे,जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें– 80 के दशक की मशहूर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ की कुछ अनकही बातें जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये