फिल्म सिंबा के रेप सीन पर उठ रहे है सवाल रोहित ने कहा- ऐसा पहली बार नहीं हुआ है

1 min


हाल ही में रोहित शेट्टी 2019 में धमाकेदार शुरुआत कर दी है और सिंबा की सफलता के साथ ये साबित कर दिया है कि वे एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं. सिंबा को दर्शकों का काफी स्पोर्ट मिला है. लेकिन सिंबा फिल्म में रेप सीन पर हंगामा जैसे मुद्दे का जिस तरह जिक्र किया गया है उसकी कई जगहों पर आलोचना भी हुई. इस पर रोहित ने अपनी राय जाहिर की है.

फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया गया

रोहित ने बातचीत के दौरान बताया – ”ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. रेप जैसे मुद्दे को पहले भी कई दफा दिखाया जा चुका है. चूंकि ये कॉमर्शियल प्लेटफॉर्म है तो लोग इसे अलग नजरिए से देखते हैं. मगर जब आप फिल्म देखेंगे, जब आप इसकी असलियत समझेंगे, ये काफी आसान हो जाएगा. फिल्म को बिना किसी कट के रिलीज किया गया है.”

”मैंने अपने पूरे जीवन में ऐसा जबरदस्ती नहीं किया. करियर में मैं इस समय जहां हूं, मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए ऐसे प्लॉट की जरूरत नहीं है. फिल्म में आपको कुछ जगहों पर ऐसी डिबेट मिलेगी जिसमें पुलिस द्वारा रेपिस्ट को मारने का जिक्र किया गया है. मगर वो मेरा नजरिया है.”

फिल्म की बात करें तो ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 7 दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर ली है और माना जा रहा है कि फिल्म 10 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर सकती है.  फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान हैं. सिंबा, सारा की दूसरी फिल्म है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये