हिंदी और तमिल में बनने वाली फिल्म ‘शिवा चेज 7’ के आखिरी गीत ‘शिव तांडव’ की रिकॉर्डिंग पूरी हुई !

1 min


हिंदी और तमिल भाषा मे बनने वाली अभिनेता-निर्देशक एसके सिंह राजपूत की महत्वाकांक्षी फिल्म “शिवा चेज 7“ के लिए आखिरी गीत की रिकॉर्डिंग पूरी की गई। मुम्बई के डीएस स्टूडियो में संगीतकार दिलीप सेन ने फिल्म के लिए एक लंबा भावोतेजक शिवास्त्रोत ’शिव तांडव’ गीत की रिकॉर्डिंग पूरी किया। गायक जतिंदर सिंह की आवाज में  शिवतांडव गीत की रिकॉर्डिंग हुई। जबकि फिल्म के दूसरे गाने कुमार सानू , सपना अवस्थी, प्रेमप्रकाश शुक्ला और गुड्डू रंगीला की आवाज में पहले ही रेकॉर्ड हो चुके हैं। गीत पंडित किरन मिश्र के लिखे हुए हैं।

एस के एस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को दो भाषा मे बनाया जा रहा है। कम्पनी के सीओ  संजय सिंह ने जानकारी दिया कि फिल्म को हिंदी और दक्षिण के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है।फिल्म लगभग पूरी है और आखिरी शेड्यूल शूट किया जाना है। मुम्बई और दक्षिण में समान रूप से काम कर रहे अभिनेता- निर्देशक एसके सिंह राजपूत अपनी इस थ्रीलर फिल्म “शिवा चेज 7“ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म द्वारा बतौर नायक वह पूरी तरह हिंदी सिनेमा के पर्दे पर आने जा रहे हैं।

एस के सिंह राजपूत दक्षिण की फिल्मों में सक्रिय रहे हैं। वह शाहरुख, सलमान, माधुरी दीक्षित अभिनित फिल्म ’हम तुम्हारे हैं सनम’ में निर्देशक अदियअमान  के साथ सहायक के रूप में जुड़े रहने के बाद दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री का रुख किए और सहायक निर्देशक के तौर पर तमिल फिल्म ’स्वर्णमुखी’, ’पोकरी’ (जिसकी रिमेक हिंदी में बनी सलमान खान की ’वांटेड’), ’पुजइ’ और तेलुगु फिल्म ’पूजा’ किए। अब बतौर नायक और निर्देशक वह ’शिवा चेज 7’ से हिंदी फिल्मों के पर्दे पर आने जा रहे हैं। “शिवा चेज 7“ एक थ्रिलर फिल्म है।“ बताते हैं एसके सिंह राजपूत। “यह एक आध्यात्म मिक्स एक्शन वाली आज की फिल्म है।’’ फिल्म का नायक शिवा भगवान शिव का भक्त है और उसके विस्मृत अतीत के बाहर का उसका एक आज का सच है। दोनो ही रूप में उसकी दो प्रेमिकाएं भी हैं।“ फिल्म का एक्शन-निर्देशन कर रहे हैं महेंद्र वर्मा और डीओपी हैं- कवियारसु।आर्ट डायरेक्टर हैं- रतन सूर्यवंशी व मुरली सबाट। संगीत-दिलीपसेन व सरीफ मंसूरी का है। कम्पनी सीओ हैं संजय सिंह।

“शिवा चेज 7” के कलाकार हैं- एस के सिंह राजपूत, नंदिनी श्रीवास्तव, मधुमिता, किरण कुमार, मुकेश ऋषि, आशीष विद्यार्थी, अखिलेन्द्र मिश्रा, राजपाल यादव, मुस्ताक खान, ब्रिज गोपाल, आशीष शर्मा, डिम्पी चौधरी, राम मिश्रा एवं शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी।

SHARE

Mayapuri