Farhan Akthar की फिल्म तूफान की रिलीज डेट हुई पोस्टपोंड

1 min


तूफान

Farhan Akthar की अकपकिंग फिल्म तूफान की रिलीज़ को कोरोना वायरस  की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए स्थगित कर दिया गया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा 21 मई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने थी। लेकिन अब इसे कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

Farhan Akthar ने फिल्म पोस्टपोंड की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने पोस्ट किया- “इंडिया की हालत बहुत ही दिल तोड़ना वाला है। और हम एक्सअल इंटरटेनमेंट और ROMP Pictures अपना संदेश और प्राथना उन लोगों के लिए भेज रहे हैं जो इससे प्रभावित हुए हैं।”

उन्होंने आगे कहा-“इसलिए इस सिचुएशन में हमारा ध्यान अपने एम्प्लॉई और उनके परिवार की सुरक्षा में लगा रहे हैं। इन सब वजहों से हमने ये फैसला लिया है कि हम फिल्म तुफान की रिलीज डेट को पोस्टपोंड कर रहे हैं जबतक सिचुएशन सुधर नहीं जाती है।”

फिल्म की बात करें तो Farhan Akthar राष्ट्रीय स्तर के बोक्सर प्लेयर की भूमिका में हैं। तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान ने किया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 


Pragati Raj