साउथ इंडिया की इन पांच फिल्मों की रिलीज डेट की हुई घोषणा

1 min


South indian Films

इन दिनों साउथ इंडिया की कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। कोरोना महामारी के बाद इस साल तामिल और तेलगु की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें तीन नाम और जुड़ गए हैं।

अभिनेता राणा दुग्गुबती की अपकमिंग फिल्म विराटा परवम 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री साईपल्लवी नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म को Venu Udugula डायरेक्ट किया हैं और फिल्म Sudhakar Cherukuri और D Suresh Babu presentation द्वरा प्रोड्यूस किया गया है।

इसके साथ ही फिल्म मेजर की भी रिलीज डेट आ चुकी है। इस फिल्म को 2 जुलाई को हिंदी और तेलगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में AdiviSesh मेजर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को Sashi Kiran Tikka ने डायरेक्ट किया है।

इनसब से पहले फिल्म A1Express 26 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में संदीप किशन हॉकी प्लेयर के किरदार में नजर आएंगे। ये एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसे Dennis Jeevan Kanukolanu ने डायरेक्ट किया है।

आपको बता दें कि पिछले दिन ही दो साउथ इंडियन फिल्मों के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। जिनमें अभिनेता अल्लू अर्जून की फिल्म Pushpa 13 अगस्त 2021 को रिलीज होगी तो वहीं अभिनेता गोपीचंद की फिल्म Seetimaar 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये