रोबोटिक परिवार ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में जमाया रंग

1 min


हाल ही में बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा खूबसूरत इशिता दत्ता के साथ अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का प्रचार करने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में आए। ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के सभी प्रतियोगियों के ग्रैंड.पैरेंट्स ने अपने ग्रैंड किड्स को पहुंचकर सरप्राइज दिया और शो के स्टेज पर उनके साथ धमाल भी मचाया जहां प्रतियोगियों पर श्रब ने बना दी जोड़ी गाने पर एक खास परफॉर्मेंस अपने ग्रैंड पैरेंट्स को समर्पित किया। यह सभी बच्चों के लिए एक बहुत ही खास और दिल को छू लेने वाला पल था क्योंकि उन्होंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी कि वे कभी अपने ग्रैंड पैरेंट्स के सामने परफॉर्म करेंगे। कपिल शर्मा और इशिता दत्ता इन बच्चों की प्रतिभा देखकर अचंभित थे। इशिता दत्ता ने बताया कि ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ उनका पसंदीदा शो रहा है। 

दादा-दादी और नाना-नानी भी करते है रोबोटिक्स

अपने कूल रोबोटिक मूव्स के लिए प्रसिद्ध मुस्कान शर्मा ने दिखाया कि उनका परिवार कितना कूल है। सुपर गुरु पॉल के साथ अपनी परफॉर्मेंस के बाद मुस्कान शर्मा ने बताया कि जब वह घर में अभ्यास करती है तो कैसे उसके दादा-दादी और नाना-नानी उसके साथ रोबोटिक्स करते हैं। उनके मूव्स देखने की उत्सुकता की वजह से मेजबान रित्विक धंजानी और पारितोष त्रिपाठी के साथ शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा ने उन्हें मुस्कान के साथ रोबोटिक्स करने के लिए आमंत्रित किया। यह उनके लिए काफी आश्चर्य की बात थी क्योंकि पूरा परिवार ही मुस्कान शर्मा जैसी अच्छी रोबोटिक्स कर सकता था।

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया इस स्टेज पर पहली ऐसा कोई प्रदर्शन देखने को मिला। मुस्कान शर्मा ने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि वह अपने दादा.दादी व नाना.नानी के साथ रोबोटिक्स का अभ्यास करे और हमने यह भी देखा कि कितनी खुशी.खुशी उन्होंने यह किया भी।

SHARE

Mayapuri