लव ट्रायंगल पर आधारित फिल्म ‘द कन्वर्जन’ का दूसरा पोस्टर जारी

1 min


इन दिनों उत्तर प्रदेश में धर्म परिवर्तन का मुद्दा गरमाया हुआ है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने अब तक हजार से अधिक लोगों का धर्म परिवर्तन करवाया है। मगर इस संवेदनशील विषय पर फिल्म निर्देशक विनोद तिवारी पिछले दो वर्ष से काम कर रहे थे और अब इसी तरह के विषय पर बनी उनकी फिल्म ‘द कन्वर्जन’ का दूसरा पोस्टर भी जारी हो चुका है।

ज्ञातव्य है कि विनोद तिवारी ने कृष्णा अभिषेक को लेकर सुपर हिट एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले‘ का निर्देशन किया था। फिल्म ‘द कन्वर्जन‘ के दूसरे पोस्टर को देखने के बाद इस बात का अहसास होता है कि प्रदर्शन से पहले ही इस फिल्म को विवादों से घिरने से कोई नहीं रोक सकता।

बनारस की पृष्ठभूमि पर बनी यह प्रेम त्रिकोण पर आधारित कहानी वाली फिल्म ‘द कन्वर्जन’ को अगस्त 2021 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

फिल्म ‘द कंवर्जन’ की चर्चा करते हुए निर्देशक विनोद तिवारी कहते हैं- “यह फिल्म एक तरह से धर्मांतरण पर प्रकाश डालती नजर आएगी। इसके मुख्य किरदार बबलू, देव और साक्षी के बीच एक साधारण प्रेम त्रिकोण नहीं है, बल्कि एक ऐसी बात है जो भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों की दुविधा की संवेदनशील रूप से खोज करती है।”

फिल्म ‘द कन्वर्जन‘ में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला और रवि भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता रजवार, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह, विजय त्रिवेदी और मनोज जोशी जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म की कहानी वंदना तिवारी की है, संगीतकार अनामिक चौहान और कैमरामैन नवनीत बेहर हैं। फिल्म राज पटेल, भोजराज नवानी, विपुल पटेल द्वारा निर्मित और नोस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये