सीरत कपूर की टोन्ड बॉडी का राज उनके इंटेंस वर्कआउट वीडियो से साफ़ झलकता है।

1 min


Siarat Kapoor

मनोरंजन जगत हमेशा से ही एक फैशन ट्रेंड सेट करने में आगे रहा है ,सेलिब्रिटी द्वारा पहना गया एक भी कपड़ा लाखो लोगो की पसंद बन जाता है। लेकिन हमारे सेलिब्रिटी इस लुक को कैरी करने के लिए gym में काफी मेहनत करते है , और खासकर अपने खान-पान का ध्यान रखते है, ताकि वह फिट रह पाए।
और लंबे समय तक चलने वाले शूटिंग में फ्रेश लग सकें। बॉलीवुड डीवा सीरत कपूर आजकल अपने इंटेंस वर्कआउट के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, और अब उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट भी दिखाता है कि वह कितनी फिट हैं।

बॉलीवुड हस्तिया लॉक डाउन के  दौरान खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए बहुत कुछ कर रही है। हाल ही में ,साउथ अभिनेत्री सीरत कपूर ने  अपने वर्कआउट सेशन का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया और लिखा, “अंत में मैंने अपने आप को इतना फिट बना लिया है कि मैं मशीन को संचालित कर सकूँ!
@samirpurohit growth and you go hand in hand 🤗 #Throwback.  ”

उसका वर्क आउट वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

Finally earned myself a position to operate the machine! @samirpurohit growth and you go hand in hand 🤗 #Throwback

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor) on

 

View this post on Instagram

 

Zoning into the AM 💪🏻 #Throwback

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor) on  

सीरत कपूर बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म “मां विधा गढ़ा विनुमा” में दिखाई देंगी।  उन्होंने 2014 में “रन राजा रन” से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये