बॉलीवुड लेटेस्ट अपडेट / जल्द आ सकता है 90’s की मूवी ‘दिल है के मानता नहीं’ का सीक्वल

1 min


90's Movie

90’s की मूवी ‘दिल है के मानता नहीं’ में आमिर खान और पूजा भट्ट की जोड़ी आई थी नज़र

‘दिल है के मानता नहीं’…जी हां वहीं 90’s की मूवी जिसमें नज़र आई थी आमिर खान और पूजा भट्ट की जोड़ी। खट्टी मीठी नोकझोंक वाली ये सिंपल सी लव स्टोरी उस वक्त लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म को हर उम्र के लोगों ने खूब सराहा था। अब ख़बर है कि इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी चल रही है। 

90's Movie

Source – Just Watch

दोबारा 90 के दशक में जी रहे हैं लोग

दरअसल, इस वक्त लॉकडाऊन में लोग एक बार फिर से 90 के दशक में जी रहे हैं। छोटे पर्दे पर नब्बे के दशक के लगभग हर सीरियल की वापसी हो चुकी है। तो अब फिल्में भी 90 के दशक की ही दिखाई जाने लगी हैं। इस एरा की बात ही कुछ ऐसी थी। लिहाज़ा अब ख़बर ये आई है कि 90’s की मूवी दिल है के मानता नहीं की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाया जाएगा। एक इंटरव्यू में खुद भूषण कुमार ने ये बात कही है। 

क्या कहा है भूषण कुमार ने..

एक इंटरव्यू में भूषण कुमार ने बताया कि ‘दिल है कि मानता नहीं’ पर हम काम करने को लेकर सोच रहे हैं। मेरे पिता की विरासत को आगे ले जाने की मेरे ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होने ये भी बताया कि ‘दिल है के मानता नहीं’ की अगली फिल्म सिंपल लव स्टोरी होगी। जो आज की जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। जब चीजें नार्मल हो जाएंगी तो दोनों फिल्में फ्लोर पर लाई जाएंगी।

साल 1991 में रिलीज़ हुई थी दिल है के मानता नहीं

 

Source – India Forums

ये फिल्म साल 1991 में रिलीज़ हुई थी जिसमें आमिर खान के साथ पूजा भट्ट नज़र आई थी। फिल्म एक कॉमेडी लव स्टोरी थी जिसमें दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। इस फिल्म में पूजा भट्ट ने पहली बार लीड रोल निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई थी और इसी 90’s की मूवी ने पूजा भट्ट के करियर को आगे बढ़ाने में अहम योगदान दिया। यह साल 1956 में आई बॉलीवुड फिल्म चोरी चोरी की अनौपचारिक रीमेक थी।

और पढ़ेंः जानिए, दीपिका पादुकोण के गाने ‘दीवानी मस्तानी’ में कितने हज़ार शीशों का हुआ है इस्तेमाल..

   

SHARE