मंत्री बलदेव सिंह ओलखा के हाथों शुरू हुई दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग

1 min


श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग का शुभारंभ यूपी के जल शक्ति मंत्री बलदेव सिंह ओलखा के द्वारा फीता काटकर और क्‍लेप दिखाकर हुआ। इस मौके पर सचिन मल्‍होत्रा ( एस आर एंटरटेनमेंट ), रोहित मल्‍होत्रा, कपिल मल्‍होत्रा, राहुल छाबरा, रिहंत छाबरा, युग छाबरा, पवन गौतम प्रधान जी, लखबीर सिंह, बलराज सिंह और दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि यह फिल्‍म बनने से पहले ही चर्चा में है। क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ हाल ही में वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भी जुड़ गया। वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्‍म के सारे राइटस खरीदे हैं। फिल्‍म किसानों को लेकर है। देश में किसानों को लेकर इन दिनों बड़ा मूवमेंट चल रहा है। ऐसे में यह फिल्‍म सबों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है।

फिल्‍म फसल का निर्माण प्रेम राय कर रहे हैं और निर्देशक पराग पाटिल हैं। उन्‍होंने कहा कि ‘फसल’ का निर्माण हम बेहद बारीकी से कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा। सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है। सभी कलाकार इसको लेकर आशान्वित हैं। फिल्‍म के संवाद और गाने सबों को खूब पसंद आने वाले हैं।

फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। म्‍यूजिक ओम झा का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरि, संजय पांडेय, सुबोध सेठ, जय सिंह, दिपेन्द्र मिश्रा, प्रीति सिंह , डॉ यादवेंद्र यादव,शिवेश तिवारी ,डौली गुप्ता ,संभु मिश्रा ,कविता मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी है। डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और प्रसून यादव हैं।

SHARE

Mayapuri