आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G की शूटिंग 2 जुलाई से हो सकती है शुरू

1 min


Doctor G

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G की शूटिंग 2 जुलाई से शुरू हो सकती है। खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग भोपाल और इलाहाबाद में की जाएगी। पहले फिल्म की शुटिंग इंदौर में होने वाली थी लेकिन अब शूटिंग भोपाल में होगी।

बताया जा रहा है कि भोपाल में दो और दो से अधिक हफ्ते की शूटिंग के बाद फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद में होगी। भोपाल में आयुष्मान के घर और उनकी डिस्पेंसरी को शूट किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग के लिए लगभग 120 क्रू मेंबर्स मुंबई से भोपाल जाएंगी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा लीड रोल में रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी। फिल्म में शेफाली शाह भी दिखेंगी।

फिलहाल ये कन्फर्म नहीं है कि रकूलप्रीत भी फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाएंगी क्योंकि वो अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग में बिजी है।

इस फिल्म में आयुष्मान, रकूल और शेफाली डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। पहली बार होगा जब आयुष्मान डॉक्टर का रोल प्ले करेंगे।

आयुष्मान डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे वहीं रकूलप्रीत सिंह डॉक्टर फातिमा एक मेडिकल स्टूडेट के रोल में दिखेंगी। वहीं शेफाली शाह सीनियर डॉक्टर नंदनी के रोल में दिखेंगी।

फिल्म Doctor G को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट करने वाली हैं।

आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक में नज़र आने वाले हैं। वहीं रकुलप्रीत, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मेडे में दिखेंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये