‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान’ पर शिल्पा शिंदे द्वारा उठाए गए ताजा विवादों के बीच शो के मेकर्स ने दी सफाई !

1 min


इस शो को ऑन एयर हुए फिलहाल एक हफ्ता भी नहीं हुआ है, स्टार भारत के शो  गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को लेकर कई कारणों केचलते टाउन में कई बातें चल रही हैं। कट्रोवर्शियल क़्वीन शिल्पा शिंदे द्वारा उठाए गए कई विवादों और मुद्दों के कारण शो केनिर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ मीडिया में बहुत सारे दावे और चौंकाने वाले आरोप लगाए गए हैं। हालांकि वो कहावत हैं नकि कोई भी प्रचार एक अच्छा प्रचार होता है, शो के निर्माताओं ने नीचे दिया गया  बयान जारी करके इस अफवाह तो ख़तम करने काफैसला किया ह ।

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के लॉन्च पर हालिया घटनाओं के बारे में बात करते हुए, प्रोड्यूसर और क्रिएटिव प्रीति और नीती ने कहा, “स्टार भारत के माध्यम से हमें गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान बनाने और दर्शकों तक इसे पहुंचाने को लेकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।जबकि मिडिया में अबतक हमारे शूटिंग शेड्यूल और सरकार द्वारा निर्धारित अन्य अनुशासनात्मक दिशा निर्देशों के बारे में बहुत कुछकहा गया है। हम यह स्पष्ट करना चाहेंगे कि हम सरकार द्वारा दिए गए सभी नियमों और विनियमों का पालन कर रहे हैं। पूरी टीमसभी मानदंड और निर्धारित एसओपी का अनुसरण करती है और सिर्फ इतना ही नहीं कि हम अपने कलाकारों और उनकी टीमों कोइसका अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। नियमित रूप से स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाता है। सभीकास्ट और क्रू के सदस्य संतुष्ट हैं और हमें किसी भी विभाग द्वारा एक भी शिकायत या मुद्दा नहीं मिला है. ”

उन्होंने आगे कहा, “जब भी हर कोई एक ग्रेट प्रोफेशनल्स और सौहार्दपूर्ण समीकरण साझा करता है, हमने हाल ही में शो केकॉन्सेप्ट में एक निश्चित बदलाव को पाया है, जिसने हमारे कलाकारों में से एक को परेशान किया है। हम प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथएक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं और उनके कंसर्नस के लिए हम विचारशील हैं। उन्होंने बिना किसी शिकायत के 5 दिन के शेड्यूल में से3 दिन हमारे साथ शूट किया हैं। सही तो यह है कि उनकी तबियत न ठीक होने के चलते उन्हें शूट पर दोबारा लौटने केलिए कुछ जरूरी परीक्षणों और दवाओं से गुजरना पड़ा। ”

निष्कर्ष पर पहुंचते हुए उन्होंने कहा,“सुनील ग्रोवर की बात करें तो, उन्हें क्रिएटिव ज़रूरतों  के अनुसार स्पूफ्स में जोड़ा गया था, इसनिर्णय का सभी कलाकारों ने बहुत ही शानदार तरीके से स्वागत भी किया। स्क्रिप्ट्स और स्टोरी लाइन शो के फायदे के अनुसार जरूरबदली जाती हैं। हालांकि हालिया घटनाओं में यह बात सामने आई है कि शिल्पा ने सुनील ग्रोवर के साथ परफॉर्म  नहीं करने पर अपनीआपत्ति जताई है। जबकि हम मानते हैं कि इस क्रिएटिव कॉल के कारण यह हंगामा हुआ है, हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम इसग़लतफहमी को सौहार्द पूर्वक हल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हम उन्हें शो में वापस ला सकें । ”

देखिए हर सोमवार से शुक्रवार ‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान‘ शो रात 8 बजे केवल स्टार भारत पर 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये