Advertisement

Advertisement

TIFF 2019: “द स्काई इज पिंक” को वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

0 14

Advertisement

RSVP और रॉय कपूर की फिल्म द स्काई इज पिंक ’राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित है, 13 सितंबर 2019 को 44 वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। गाला प्रस्तुति में प्रदर्शित होने वाली एकमात्र एशियाई फिल्म थी। स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थित दर्शकों और आलोचकों दोनों से 15 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन और अपार प्रशंसा मिली। इसके बाद टोरंटो में 1000-सीटर एल्गिन थिएटर में एक और स्क्रीनिंग हुई।

स्क्रीनिंग में निर्देशक शोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा जोनास, फरहान अख्तर, रोहित सराफ और निर्माता रॉनी के साथ भाग लिया। द स्काई इज़ पिंक, एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो कभी भी उन सभी बाधाओं और एक जोड़े की अद्भुत प्रेम कहानी के बावजूद हार नहीं मानता है, जो दशकों और महाद्वीपों की यात्रा करते हैं। जहां जायरा वसीम ने आयशा चौधरी की भूमिका निभाई है और रोहित सराफ ने उसके भाई की भूमिका निभाई है, प्रियंका और फरहान ने फिल्म में माता-पिता की भूमिका निभाई है।

शोनाली बोस ने कहा, “पहली बार दर्शकों के साथ फिल्म देखना हमेशा एक अद्भुत अनुभव होता है। टोरंटो की तरह ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल एक बेहतरीन मंच है और 2019 में फेस्टिवल के पर्व प्रस्तुति में यह एकमात्र एशियाई फिल्म है। ” सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, वर्ल्ड प्रीमियर में और यह सिर्फ शुरुआत है कि मुझे यकीन है कि फिल्म के लिए एक विशेष यात्रा होगी। मैं पूरी टीम के लिए रोमांचित हूं जिसने इस बेहद खास कहानी पर इतनी मेहनत की है। ”

अभिनेता और सह-निर्माता प्रियंका ने बताया, “वह क्षण जब आप दर्शकों को अपनी फिल्म से जुड़ते हुए देखते हैं, वह बहुत ही खास है और टीआईएफएफ में द स्काई ऑफ द पिंक में वर्ल्ड प्रीमियर है, हम इतने सारे ऐसे क्षणों के लिए धन्य थे। शानदार शुरुआत और मैं भारत और दुनिया भर के दर्शकों के लिए इस अद्भुत कहानी को लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। ”

फरहान अख्तर ने कहा,“ टीआईएफएफ में हमारी फिल्म का प्रदर्शन और स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए यह एक सम्मान की बात है। द स्काई पिंक एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी है, जो हमेशा आपके साथ रहेगी। “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित, द स्काई पिंक का निर्माण आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया गया है, एसके ग्लोबल और पर्पल टिबेल पिक्चर्स के सहयोग से। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

Ronnie Screwvala, Shonali Bose, Siddharth Roy Kapur
Ronnie Screwvala, Shonali Bose, Siddharth Roy Kapur
Shonali Bose, Siddharth Roy Kapur
Shonali Bose, Siddharth Roy Kapur
Shonali Bose, Siddharth Roy Kapur
TSIP TIFF

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply