Advertisement

Advertisement

आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द स्काय इज़ पिंक’ का हुआ ट्रेलर रिलीज

0 47

Advertisement

लंबे वक्त से चर्चा में रही आयशा चौधरी की जीवनी पर बनी फिल्म “द स्काय इज़ पिंक’ का ट्रेलर आज़ रिलीज किया गया है. ये फिल्म कभी जायरा वसीम की एक्टिंग छोड़ने की वजह से तो कभी प्रियंका लंबे समय बाद एक हिंदी फिल्म कर रही है, इसकी वजह से सुर्खियों में बनी ही रही. ट्रेलर बहुत ही अच्छा है. एक लंबे अरसे बाद प्रियंका चोपड़ा को हिंदी बोलते देख काफी अच्छा लग रहा है. ट्रेलर बहुत उत्कृष्ट है और फिल्म सफल होगी यह उम्मीद की जा सकती है.

फिल्म असल जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम लोगों को अपनी बातों से प्रेरित करने वाली आयशा चौधरी का किरदार निभा रही हैं, जो अपने माता पिता की 25 साल लंबी प्रेम कहानी को बता रही हैं. फिल्म में जायरा वसीम को फेफड़ों की गंभीर बीमारी है और यही उनके माता-पिता के भी झगड़े का कारण बनता है. ट्रेलर में जायरा वसीम खुद को अपने माता-पिता के रिश्ते के बीच विलेन बता रही हैं.

फिल्म में फरहान अख्तर और और प्रियंका चोपड़ा जायरा वसीम के माता – पिता का किरदार निभा रहे हैं और रोहित सराफ जायरा के भाई के किरदार में हैं. ट्रेलर में सभी के अभिनय को देखकर यह कह सकते हैं कि सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

शोनाली बोस ने फिल्म को निर्देशित किया है. निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा भी इस फिल्म की निर्मात्री हैं.
फिल्म पर एक नजर डालें तो यह फिल्म महिला सशक्तिकरण का अच्छे से प्रतिनिधित्व कर रही है क्योंकि फिल्म की निर्माता महिला है,फिल्म की निर्देशिका महिला है फिल्म एक महिला के ऊपर आधारित है और फिल्म का मुख्य आकर्षण भी प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम है. बॉलीवुड में महिलाओं पर केंद्रित फिल्में बहुत कम बनती है. तो इस फिल्म से हम सभी को काफी उम्मीदें हैं और ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि ‘द स्काय इस पिंक’ सभी उम्मीदों को पूरा करेगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply