मुंबई में आयोजित हुई फिल्म पिहू की स्पेशल स्क्रीनिंग शामिल हुए कईं सितारे

1 min


Pihu-screening.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

कल पिहू की विशेष स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी। समारोह में कई हस्तियों और राजनेताओं ने भाग लिया था। समारोह में विशेष अतिथि माननीय श्रीमती अमूर्ता फडणवीस थी। समारोह में अभिनेत्री राधिका मदन, अभिनेत्री अजीरा धार, अभिनेता मोहित रैना, अभिनेता विरफ पटेल, अभिनेता/फिल्म निर्माता आनंद तिवारी, श्री दीपक केसरकर (महाराष्ट्र राज्य गृह मंत्री), श्री सुधीर मुंगांतिवार (फिनानेस मंत्री महाराष्ट्र), श्री सिद्धार्थ रॉय कपूर, निर्देशक विनोद कापरी और कई अन्य लोग शामिल हुए। दुनिया भर के लोगों ने 8 मिलियन से अधिक विचारों तक पहुंचकर पिहू के ट्रेलर की सराहना की है। पिहू अकेले एक अपार्टमेंट में फंस गई लगभग 2 साल की लड़की है।

यह हर पहलू में एक तरह का है क्योंकि सिनेमा के इतिहास में यह एकमात्र फिल्म है जिसमें 2 साल के बच्चे द्वारा किरदार निभाया गया है। यह एक थ्रिलर है और आखिरी फ्रेम तक दर्शकों को अपनी सीटों से जोड़े रखती। पिहू को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता विनोद कापरी द्वारा निर्देशित किया जाता है, जो रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा उनके बैनर आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स के तहत उत्पादित किया जाता है।

रोनी और सिद्धार्थ जो पथ-ब्रेकिंग और अपरंपरागत सिनेमा जैसे देव डी, अ वेडनेसडे, रंग दे बसंती और बरफी जैसी फिल्म बना चुके है। आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स सामग्री संचालित फिल्मों को प्रस्तुत करने में विश्वास करते हैं और प्रतिभाशाली अभिनेताओं और निर्देशकों द्वारा पावर पैक प्रदर्शन द्वारा समर्थित फिल्मों को वितरित करने पर केंद्रित हैं। फिल्म 16 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

Amurta Fadnavis
Amurta Fadnavis
Amurta Fadnavis
Amurta Fadnavis, Myra Vishwakarma
Vinod Kapri
Vinod Kapri
Siddharth Roy Kapur
Siddharth Roy Kapur
Mohit Raina
Radhika Madan
Radhika Madan
Myra Vishwakarma
Myra Vishwakarma
Sudhir Mungantiwar
Sudhir Mungantiwar
Deepak Vasant Kesarkar
Deepak Vasant Kesarkar
Anand Tiwari
Anand Tiwari
Angira Dhar
Angira Dhar

Amurta Fadnavis
Amurta Fadnavis, Myra Vishwakarma, Vinod Kapri

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये