दंगल टीवी के नए शो “सिंदूर की कीमत” के फर्स्ट एपिसोड की विशेष स्क्रीनिंग, अर्जुन और मिश्री की जोड़ी ने किया प्रभावित

1 min


दंगल टीवी का नया धारावाहिक “सिंदूर की कीमत” 18 अक्टूबर से ऑन एयर हो गया है, दर्शको द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। मुम्बई में इस सीरियल के सेट पर सिंदूर की कीमत का पहला एपिसोड सभी को दिखाया गया। इस विशेष कार्यक्रम में सीरियल के तमाम कलाकार, टेक्नीशियन, पूरी टीम के साथ साथ मीडिया कर्मियों ने भी इसका पहला एडिसोड देखा और सभी के दिलों को यह सीरियल छू गया। क्या शानदार कहानी, क्या खूबसूरत प्रस्तुति और कमाल का बैकग्राउंड स्कोर। ऐसा लग रहा था जैसे बॉलीवुड की कोई फ़िल्म चल रही हो।

शहजाद शेख ने अर्जुन के अपने रोल को प्रभावी ढंग से निभाया है। उनका इंट्रो सीन तो सिनेमा में किसी हीरो के इंट्रो सीन जैसा है। एक एपिसोड में ही तमाम इमोशंस का जिस तरह मिश्रण किया गया है वह अद्भुत है। ड्रामा, रोमांस, थ्रिल और एक ब्यूटिफुल स्टोरी और उससे बढ़कर लाजवाब नरेशन। वाकई सीरियल का पहला एपिसोड देखकर दर्शकों में आगे के एपिसोड्स देखने की उत्सुकता जग गई है। सिंदूर की कीमत में एक से बढ़कर एक डायलॉग भी हैं। “प्यार को रोज़ बेचा खरीदा जाता है” और “सर को, प्यार से इतनी नफरत क्यों है?” जैसे संवाद याद रह जाते हैं।

हीरो शहजाद शेख और मिश्री का रोल कर रही ऎक्ट्रेस वैभवी हैंकरे की जब इस शो के सीन में एंट्री होती है तो ऑडिएंस ने तालियां बजा कर इन दोनों का स्वागत किया। इन की जोड़ी और इनके बीच केमिस्ट्री भी गजब की नजर आ रही है। वास्तव में यह शो अनूठा है, अनोखा है और एकदम फिल्मी स्टाइल वाला धारावाहिक है। जहां कई बार आंखें नम भी होती हैं तो कई बार आप इमोशंस के समुंदर में डूब जाते हैं। शो का पहला एपिसोड देखकर सभी कलाकार काफी खुश और उत्साहित नजर आए। सभी ने एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दीं। कमाल का रिस्पॉन्स देखकर यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि सिंदूर की कीमत सुपर हिट शो है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’ और “कुबूल है” जैसे शोज़ के बाद शहजाद शेख सिंदूर की कीमत में अर्जुन का एक पॉवरफुल रोल प्ले कर रहे हैं। अर्जुन एक खिलाड़ी है, एक प्रेमी है और एक तेज वकील भी है। यह शो असल मे पति पत्नी के नाजुक रिश्ते की अहमियत बता रहा है। वहीं इस धारावाहिक की हिरोइन मिश्री का रोल कर रही वैभवी हैंकरे ने कहा कि बतौर लीड एक्ट्रेस यह उनका पहला टीवी धारावाहिक है। वह इस शो और अपने किरदार मिश्री को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। यह एक ऐसा सीरियल है जिसका हर एपिसोड दर्शक देखना चाहेंगे।

सिंदूर की कीमत शो में शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे और प्रतीक चौधरी के अलावा दादी का रोल माधवी गोगाटे, अर्जुन की बुआ का रोल अशिता धवन कर रही हैं। अर्जुन के पिता की भूमिका में अमित कौशिक हैं तो अर्जुन की मां बनी हैं जसविंदर गार्डनर। अर्जुन के चाचा विजय सिंह प्ले कर रहे हैं वहीं मिश्री की मम्मी राजश्री रानी बनी हैं। प्रेरणा शर्मा निगेटिव रोल में नज़र आएंगी। यह सीरियल दंगल टीवी पे सोमवार से शनिवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है।

SHARE

Mayapuri