‘दिल बेचारा’ में सुशांत के दोस्त बने साहिल वैद का बयान, कहा – “अब करन जौहर को मैसेज करता हूं तो रिप्लाई नहीं आता”

1 min


Sahil Vaid

‘दिल बेचारा’ फिल्म में साहिल वैद बने हैं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए है। वहीं इस दौरान नेपोटिज़्म की बहस भी इंडस्ट्री में खूब देखने को मिल रही है। इसी बीच दिल बेचारा फिल्म में सुशांत के दोस्त बने साहिल वैद ने भी अपनी बात रखी है।

‘सुशांत केस से बहुत डरा हुआ हूं’

साहिल वैद ने कहा है “इस वक्त मेरा भी हाथ थामने की जरूरत है। सुशांत केस में मैं भी बहुत डरा हुआ हूं। जो बात (नेपोटिज्म) हो रही है, यदि वह सच है तो मेरा भी फ्यूचर खतरे में है।” इस वक्त इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस ज़ोरों पर है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर भी कुछ बात कही है। उनके मुताबिक “मैं अब करन जौहर को मैसेज भी करता हूं तो रिप्लाई नहीं आता।”

करण जौहर सुशांत के असली गुनहगार नहीं – साहिल

वहीं साहिल ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कुछ अहम बातें भी कही। उनके मुताबिक करण सुशांत के असली गुनहगार नहीं हैं। बल्कि इस मामले में विलेन कोई और है, जो छुपा हुआ है। और वो किसी और के किए की सजा किसी और को नही मिलने देंगे। क्योंकि जितने सुशांत आउटसाइडर थे, उतने ही वे भी हैं। लेकिन उनके साथ साथ कभी कोई भेदभाव नहीं हुआ। जिन प्रोडक्शन हाउस को टारगेट किया जा रहा है उन्होंने ही उन्हें फिल्में दी हैं।

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर दर्ज हुई है एफआईआर

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर ली थी। जिसके डेढ़ महीने बाद अब दिवंगत अभिनेता के पिता ने एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को प्यार में फंसा, उनसे पैसे ऐंठे और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया। बिहार में ये केस दर्ज किया गया है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने इस केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की है।

और पढ़ेंः विक्की कौशल नहीं, अब राकेश शर्मा की बायोपिक में फरहान अख्तर निभाएंगे लीड रोल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये