गणेश यादव और कमलेश सावंत की मिस्ट्री फिल्म ‘भंवर जिदगी’ का टीजर दिखाया गया, चंद मिनटों में एक लाख व्यूज

1 min


महिलाओं की शारीरिक और मानसिक समस्याओं पर आज तक कई फिल्में आ चुकी हैं। लेकिन फिल्म ’भंवर’ में महिलाओं को किस तरह से मानसिक और शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है, इसे दिखाया गया है। उन पर क्या स्थिति उत्पन्न होती है। यह पढ़ने के लिए बहुत अच्छी कहानी है। साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता गणेश यादव और कमलेश सावंत विशेष भूमिका में नजर आएंगे। रॉयल समृद्धि एसोसिएट प्रेजेंट ’भंवर’ का टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था। कुछ ही मिनटों में इस टीजर को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बैलेंस, पॉस्को 307, रम्भ जैसी फिल्मों का निर्देशन स्वरूप सावंत ने किया है। भंवर में, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में लिखा, निर्देशित और अभिनय किया है। इस फिल्म की कहानी के बारे में स्वरूप कहते हैं, “भंवर को मैंने केशव कल्याणकर और साकेत लाड सावंगिकर के साथ मिलकर लिखा है। यह बचपन से ही महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, उन पर हो रहे अत्याचार की कहानी है। गणेश यादव, कमलेश सावंत, श्रेया पासलकर, तन्मयी सावरदेकर स्टार कास्ट हैं।”

गणेश यादव भंवर फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हैं। इस फिल्म में मैं एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में आपसे मिलने आऊंगा। यह बहुत ही रोमांचक और रहस्यमयी फिल्म है। मुझे यकीन है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा। हम सभी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कमलेश सावंत भंवर सिनेमा में अपने अनुभव के बारे में कहते हैं, “मैं भंवर सिनेमा में एक इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आऊंगा। कुछ दुर्घटनाएं जो कहानी में लिखी गई हैं। मैं उनकी अलग-अलग तरीकों से जांच कैसे करता हूं। और इसका मेर जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है। आपको यह देखने को मिलेगा। फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होगी। हम जल्द से जल्द इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करेंगे।”

भंवर, वैशाली बालासाहेब सावंत द्वारा निर्देशित और श्रीकांत बालघरे द्वारा निर्मित, रॉयल समृद्धि एसोसिएट प्रेजेंट्स द्वारा निर्देशित, नवंबर 2021 में पास के एक सिनेमाघर में रिलीज़ होगी। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब रिलीज होगा।

SHARE

Mayapuri