फिल्म Darbaan का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , बॉलीवुड के इस एक्टर ने फिल्म के कलाकारों को दी शुभकामनाएं

1 min


Darbaan

नेशनल अवॉर्ड विनर के निर्देशन में बनी Darbaan का ट्रेलर हुआ रिलीज़

ऑप्टिक्स पिक्चर कंपनी ने हाल ही में नेशनल अवॉर्ड विनर के निर्देशक बिपिन नाडकर्णी (Bipin Nadkarni) द्वारा निर्मित उनकी अगली फिल्म दरबान (Darbaan) का रहस्यमय ट्रेलर लॉन्च किया, जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू है। जहाँ ट्रेलर को बहुत सराहया जा रहा है, वहीं एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फिल्म को अपना समर्थन दिया और टीम को शुभकामनाएं दीं।

arjoon kapoor Darbaan

Source – Twitter

अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा – “All the best to this little gem @sharibhashmi @SharadK7, @Flora_Saini @RasikaDugal @reetfilms Darbaan .. releasing on 2nd Apr! Directed by the National Award winner Bipin Nadkarni ❤”

Darbaan

Source – Instagram

शरद केलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ”Darbaan ” का पोस्टर शेयर किया था। जिसमे उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया था ये फिल्म दो जनरेशन की कहानी है। पहले इस फिल्म को 3 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था पर अब इसकी रिलीज़ डेट बदल दी गई हैं।

फिल्म एक केयरटेकर और उसके मालिक की दिल को छू लेने वाली कहानी है और यह रवींद्रनाथ टैगोर द्वारा लिखी गई एक छोटी कहानी से प्रेरित है। फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए हम ये जरूर कहेंगे जहा आजकल के फिल्मों के ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंत पता चल जाता है वहीँ इस फिल्म का ट्रेलर ने सस्पेंस बनाए रखा। फिल्म के ट्रेलर को अब तक दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा हैं। शारिब हाशमी, शरद केलकर, रसिका दुगल और फ्लोरा सैनी की एक दिलचस्प लीड कास्ट के अलावा, फिल्म में हर्ष छाया और सुनीता सेनगुप्ता की भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म Darbaan के गानो में से एक अरिजीत सिंह द्वारा तैयार किया गया है। फिल्म को अमलेंदु चौधरी ने सिक्किम, गुजरात, धनबाद, वाई और मुंबई के खूबसूरत स्थानों में फिल्माया है। यह फिल्म 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ की जाएगी।

और पढ़े: टेलीविजन की दुनिया के यह 8 एवरग्रीन धारावाहिक

SHARE