अनुराग कश्यप पर ट्रोलर ने कसा तंज – एक बीवी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बांटने, मिला करारा जवाब

1 min


अनुराग कश्यप ट्रोलर

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की असफल शादियों पर ट्रोलर ने कसा तंज , डायरेक्टर ने भी दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होना ही पड़ता है। ऐसे में ये स्टार्स कई बार इस तरह की चीजों को अनदेखा कर देते हैं। तो कभी ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब भी दे देते हैं। ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ हुआ।

ट्रोलर को दिया करारा जवाब

दरअसल फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को एक ट्रोलर ने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल किया। अनुराग के किसी ट्वीट पर एक ट्रोलर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, एक बीवी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बांटने।

इस ट्वीट का अनुराग ने जवाब देते हुए लिखा, औरतों को संभालना नहीं पड़ता, वो खुद को संभाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे खानदान को भी। जब नहीं जमा, वो चली गई, गुलाम नहीं थी किसी की, कि मैं बांध के रखता। बाकी आपका माहौल ठीक है ना।

टूट चुकी हैं दो शादियां

बता दे, अनुराग कश्यप की दो शादियां टूट चुकी हैं। उनकी पहली शादी आरती बजाज से 1997 में हुई थी और 2009 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में शादी की। लेकिन ये शादी भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई और 2015 में दोनों अलग हो गए। 47 साल के अनुराग पिछले दो सालों से अपने से 20 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट करने की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं।

अनुराग इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर लगातार जुबानी हमला बोल रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा बुलंद कर रखा है।एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से कई बड़े सेलेब्स से जुड़े खुलासे कर उन पर आरोप लगा रही हैं।

अनुराग ने पिछले दिनों मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान कंगना के दिए इंटरव्यू का एक लिंक शेयर करते हुए कहा था, कंगना कभी मेरी बेहद अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता।

इस पर कंगना की टीम ने जवाब देते हुए अनुराग को मिनी महेश भट्ट तक कह दिया था। इसके बाद अनुराग ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वह जल्द ही कुछ चौंकाने वाले खुलासे करेंगे।

और पढ़ेंः हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ आने वाली फिल्म के लिए मिली 20 करोड़ की फीस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये