अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट आदि अभिनीत डिज़नी+हॉटस्टार पर सिटी ऑफ़ ड्रीम्स के दूसरे सीज़न के लिए संगीतकार अचिंत ठक्कर के साउंडट्रैक के साथ शक्ति की धुन जीवंत हो जाती है

1 min


संगीतकार तापस रेलिया के उत्साह के साथ बेटी-पिता की जोड़ी, पूर्णिमा गायकवाड़ और अमेय राव गायकवाड़ के बीच सत्ता संघर्ष के नाटक में आनंद लें डिज़्नी+हॉटस्टार पर सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 2 की रिलीज़ से पहले टाइटल ट्रैक और मनोज यादव के ज़बरदस्त बोल देवांगी चोपड़ा की आवाज़ में, जो एक बार फिर आपको ऊर्जा और उत्साह से भर देंगे । यह गीत उन जटिल भावनाओं को जीवंत करता है जो सत्ता के लिए एक राजनीतिक लड़ाई में उजागर होती हैं जब एक बेटी इस सीजन में अपने पिता के खिलाफ नियंत्रण की बागडोर संभालती है।

डिज़्नी+ हॉटस्टार और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट शो में, प्रशंसित फिल्म निर्माता नागेश कुकुनूर के साथ वापसी सिटी ऑफ़ ड्रीम्स श्रृंखला का एक और नेल-बाइटिंग सीज़न, यह दर्शाता है कि पितृसत्ता के खिलाफ एक दृढ़ और निडर पूर्णिमा की लड़ाई कैसे जारी है क्योंकि वह अपने पिता के साथ हॉर्न बजाती है; मुख्यमंत्री पद पर कब्जा करने के लिए। जैसे ही राज्य और उसके लोग सत्ता के लिए इस निर्मम लड़ाई के असहाय शिकार बन जाते हैं – स्थायी दर्द, हानि और कठिनाई; सवाल है- राज्य की अंतिम गद्दी कौन जीतेगा? पता करें कि हॉटस्टार स्पेशल में कौन सत्ता में आता है, सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 2 प्रस्तुत करता है, जो डिज़नी + हॉटस्टार के सभी ग्राहकों के लिए 30 जुलाई 2021 को लॉन्च होने के लिए तैयार है । शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा कुकुनूर मूवीज के सहयोग से किया जा रहा है।

गाने के बारे में बात करते हुए, संगीतकार तापस रेलिया ने कहा, “पहले सीज़न की सफलता का हिस्सा बनने के बाद दूसरे सीज़न के लिए सिटी ऑफ़ ड्रीम्स के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात थी। श्रृंखला परिवार के सदस्यों के संघर्ष के रूप में भावनाओं से जुड़ी निर्मम, कटी हुई राजनीतिक लड़ाई को पकड़ती है। मुझे पता था कि साउंडट्रैक में क्या होना चाहिए – इस बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न में स्पष्ट रूप से एक पिता और एक बेटी के बीच सीट के लिए निर्मम लड़ाई को स्पष्ट करने के लिए मजबूत भावनाएं और एक शक्ति-पैक पंच होना चाहिए। यह ट्रैक पात्रों के बीच आक्रामकता के निर्माण को पूरी तरह से पकड़ लेता है।”

अपने गीत के बारे में बात करते हुए, गीतकार मनोज यादव ने कहा, “ सिटी ऑफ़ ड्रीम्स के प्रत्येक चरित्र में एक दिलचस्प आर्क है और गीत के लिए मेरा दृष्टिकोण यह था कि कहानी में यह प्रगति होनी चाहिए। मैंने व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक चरित्र की यात्रा को बेहद मनोरंजक पाया और यह गीत इस सीज़न के माध्यम से अपेक्षित चीज़ों की एक झलक देता है।”

सारांश:

पूर्णिमा अब अंतरिम मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र जन शक्ति पार्टी (एमजेएस) की प्रमुख हैं। वह पार्टी को अपना बनाना चाहती है और उसके भरोसेमंद दूसरे, वसीम खान, और उसके पिता के पुराने दोस्त, जगदीश गुरव, जो पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे, ने मदद की। एक क्रूर और तेजी से हताश गायकवाड़ को पता चलता है कि उसकी बेटी को बाहर करना आसान नहीं होगा। उसने उनके चरणों में राज-कला सीखी है, और उसे हराने के लिए, उसे अप्रत्याशित और अप्रत्याशित करना होगा। एमजेएस को किसी भी कीमत पर वापस लेने के लिए दृढ़ संकल्प, गायकवाड़ ने विपक्षी दल के साथ गठबंधन किया, वामपंथी नेता और पूर्णिमा के पूर्व पति महेश अरावली को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित किया। जैसे ही शहर चुनाव के लिए तैयार होता है, गायकवाड़ भी गुप्त रूप से मुद्दों को व्यवस्थित करना शुरू कर देता है – जो विनाशकारी रूप से विस्फोट करते हैं, बिना किसी पक्ष को बख्शा जाता है।

सिटी ऑफ़ ड्रीम्स सीज़न 2 में सामने आई राजनीतिक लड़ाई देखें 30 जुलाई 2021 से; विशेष रूप से Disney+ Hotstar के सभी ग्राहकों के लिए

गाना यहां देखें

SHARE

Mayapuri