Manoj Bajpayee के साथ फिल्म “Dial 100” में नजर आने वाली है यह दो एक्ट्रेस

1 min


Manoj Bajpayee will be seen in the film Dial 100
 मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी स्क्रीन पर साथ दिखने वाली हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. इस फिल्म को डायरेक्ट रेंसिल डी सिल्वा करेंगे. फिल्म की कहानी रिश्तों के अलग-अलग पहलुओं के चारों ओर घुमेगी.

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी जल्द एक फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म में नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी स्क्रीन पर साथ दिखने वाली हैं इस फिल्म का नाम “डायल 100” है. फिल्म की घोषणा फिल्म निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की है. उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. इस फिल्म को डायरेक्ट रेंसिल डी सिल्वा करेंगे. फिल्म की कहानी रिश्तों के अलग-अलग पहलुओं के चारों ओर घुमेगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “यह हमारे लिए एक बड़ा दिन है क्योंकि हम सपना मल्होत्रा और मेरे बैनर तले अपनी नई फिल्म की घोषणा कर रहा हूं. डायल 100 एक मनोरंजक थ्रिलर फिल्म है। जिसे मेरे दोस्त और भाई रेंसिल डी सिल्वा द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और सांक्षी तंवर नजर आने वाले है. यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस कहानी को बताने के लिए मेरे अंत से जुड़ी भावनाएं दोस्ती, विश्वास और एकजुटता की हैं.”

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और नीना गुप्ता फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. दोनों ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा की है. मनोज बाजपेयी लिखते है कि “एक बढ़िया खबर शेयर करना चाहता हूं. मैं अगली थ्रिलर-ड्रामा फिल्म डॉयल 100 में फेमस और खूबसूरत सह कलाकार साक्षी तंवर और नीना गुप्ता के साथ नजर आने वाली हैं.”

नीना गुप्ता अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि “चिंता की कोई बात नहीं है…इसके बजाय, यह एक रोमांचक खबर है। DIAL100 मेरी अगली परियोजना है.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये