अभिनेता समीर कोचर को आइकॉनिक अचीवर्स अवॉर्ड मिला

1 min


Samir-Kocchar

दमदार एक्टर समीर कोचर प्रतिभावान सख्शियत है जो अभिनय का कोई भी रंग हो उसमे पूरी तरह से घुल जाते है। इसी वजह से समीर ने डिजिटल इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है। नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स सीरीज का हिस्सा होने के नाते उन्होंने अपने असाधारण करियर को साबित किया है। समीर कोचर ने जहेर, जन्नत और हाउसफुल 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

समीर को फिल्म और डिजिटल शोज में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। समीर को उनके प्रदर्शन और भूमिकाओं के लिए आईकॉनिक अचीवर्स अवार्ड् मिला हैं।

The Typewriter Actor Samir Kochhar Bagged The Iconic Achievers Award“मैं यह पुरस्कार प्राप्त करने के लिए अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। दर्शकों के प्यार के बिना,यह संभव नहीं हो पाता मैं उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा,” अवार्ड स्वीकार करते हुए समीर ने कहा।

बहरहाल, कोई शक नहीं कि आने वाले समय में भी समीर अपने फैंस को ऐसे ही प्रभावित करते रहेंगे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो समीर कोचर ने हाल ही में निर्देशक अनु मेनन की वेबसीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़ सीज़न 2’ साइन की है। इस वेबसीरीज में समीर एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। वहीं वेबसीरीज के साथ एक्ट्रेस सयानी गुप्ता और कीर्ति कुल्हारी भी नजर आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये