येशू और मेरी का अटूट रिश्ता

1 min


येशू और मेरी का अटूट रिश्ता

एण्डटीवी के शो ‘येशू‘ में सोनाली निकम यानी मेरी और विवान शाह उर्फ येशू मां-बेटे का खूबसूरत रिश्ता निभा रहे हैं। शो की शुरुआत से ही दोनों ने अपनी प्यारी-सी बाॅन्डिग और केमेस्ट्री से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। आॅफ-स्क्रीन भी इन दोनों के बीच ऐसा ही रिश्ता है, जिससे दोनों को ही अपना बेहतर देने में मदद मिलती है। सोनाली निकम, विवान के साथ अपनी खास बाॅन्डिग के बारे में बताती हैं। साथ ही अपने बेटे को राह दिखाने वाली तथा जीवन के उद्देश्य की समझ देने वाली एक मां के किरदार के बारे में वह कहती हैं, ‘‘विवान एक बाल कलाकार है, जोकि बहुत ही आज्ञाकारी, सजग और अपने काम के प्रति समर्पित है। शुरूआती मुलाकातों में ही मुझे वो बहुत ही खुशमिजाज और मिलनसार लगे थे। जैसे ही हमने शूटिंग की शुरुआत की, हम दोनों के बीच तुरंत ही एक रिश्ता-सा बन गया।

वह कई चीजों में मुझसे पूछते हैं। कई मुद्दों पर मुझसे बात करते हैं और हम साथ में गेम्स भी खेलते हैं। थोड़े ही समय में हमारा करीबी और मजबूत रिश्ता बन गया। परदे पर मां की भूमिका निभाने के दौरान मैंने काफी चीजें सीखीं। अब मेरे अंदर का प्यार, ममता और बच्चे के प्रति चिंता की भावना उमड़ने लगती है,खासकर जब बात विवान की आती है। हर बार ही वह अच्छा शाॅट देते हैं, किसी भी मां को अपने बेटे पर जैसे गर्व होता है मुझे भी होता है। मैं एक मां की तरह ही उनकी पीठ थपथपाती हूं।

अपनी आॅन-स्क्रीन मां सोनाली के प्रति अपना प्यार और स्नेह व्यक्त करते हुए, विवान शाह (येशू) कहते हैं, ‘‘शुरुआत में मैं सोनाली को सोनाली मैम कहकर बुलाया करता था, लेकिन धीरे-धीरे मैं हर बात के लिये उनकी तरफ ही देखने लगा, खासकर रिहर्सल के दौरान। वह मुझे और बेहतर करने में मेरी मदद करती हैं। उनके आस-पास होने पर मैं खुश रहता हूं, मैं उन्हें अपनी कहानियां और हर दिन की बातें बताता रहता हूं। मेरी मां की तरह ही सोनाली मां बहुत ही ख्याल रखती हैं और वह मेरी देखभाल करती हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास रील और रियल दोनों मांएं हैं। वह छोटे-छोटे गिफ्ट्स देकर भी मुझे सरप्राइज देती रहती हैं और खासकर मेरी फेवरेट चाॅकटलेट्स देती हैं। भला मुझे अपनी आॅन-स्क्रीन और रील मां से इससे ज्यादा और क्या मिल सकता है?

देखिये, येशू और मेरी के बीच मां-बेटे का अटूट रिश्ता, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल एण्डटीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये