एंड टीवी के ‘द वाॅयस इंडिया‘ की धमाकेदार शुरूआत!

1 min


भारत, जून, 2015: बाॅलीवुड के सबसे मशहूर संगीतकारों के पैनल, होस्ट के रूप में टेलीविजन के पसंदीदा स्टार, एक भव्य स्टेज, हाई वोल्टेज सिंगिंग और देश के हर कोने से आये असली टैलेंट का संयोजन हो और सिर्फ आवाज (वाॅयस) पर फोकस किया जाये तो क्या अंजाम होगा? जी हां, इन सभी के संयोजन से जीवंत होगा – द वाॅयस इंडिया। सिंगिंग रियलटी शोज में दुनिया की सबसे नवोन्मेषी अवधारणा जोकि सिर्फ प्रतिभागियों की आवाज को महत्व देती है न कि इस पर कि वह कैसे दिखते हैं। एंड टीवी के लिए इस शो का निर्माण एंडेमाॅल ने किया है और यह तलपा मीडिया हाउस से संबंधित है। इंटरनेशनल फाॅर्मेट में तीन चरण- ब्लाइंड्स, बैटल्स और लाइव होंगे। शान, सुनिधि, हिमेश, मीका और होस्ट करण ठाकर के साथ 6 जून, शनिवार, रात 9:00 बजे सिर्फ एंड टीवी पर द वाॅयस इंडिया की भव्य शुरूआत को देखना न भूलें।

द वाॅयस के भारतीय संस्करण का पहला एपिसोड हर मायने में मंत्रमुग्ध करने वाला होगा। फिर चाहे यह कोच शान, सुनिधि चैहान, मीका और हिमेश रेशमिया की उम्दा परफाॅर्मेंस हो या फिर अत्यधिक भव्य सेट जोकि अब तक का तकनीकी रूप से सबसे उन्नत स्टेज होगा।

बाॅलीवुड गायिका सुनिधि नये जबर्दस्त स्लिम अवतार में स्टेज पर आग लगायेंगी और ‘कमली‘ व ‘आ जरा‘ जैसे गानों की धुनों पर शाम के माहौल में रंग भर देंगी। भड़कीले मीका को भी खुली जीप में शानदार एंट्री करते हुये दिखाया जायेगा। वे सेप्टर आकार के माइक के साथ ‘जुगुनी‘ और ‘पार्टी तो बनती है‘ जैसे गानों पर दर्शको का मनोरंजन करेंगे। इसके बाद शान फ्लैश लाइट प्ले से शाम की रंगीनियत बढ़ायेंगे और ‘आइ लव यू‘ और ‘तुम जान जान‘ से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगे। और निस्संदेह, आॅन इन वन एन्टरटेनर हिमेश रेशमिया ‘कैच मी इफ यू कैन‘ और ‘जुम्मे की रात‘ गाने गाते हुये सुपरस्टार की तरह एरियल हार्नेस एंट्री से दर्शकों को रोमांचित करते हुये नजर आयेंगे।
The Voice India_June 07_9pm

पहले एपिसोड को धुआंधार हिट बनाने के लिए कोच को परफाॅर्मर्स के रूप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार किया गया है। यह एपिसोड बतायेगा कि दर्शक पूरे सीजन शो से किस रोमांच की उम्मीद कर सकते हैं। 103 प्रतिभागियों में से 56 का चुनाव किया जायेगा और कोच ब्लाइंड आॅडिशंस के जरिये अपनी टीम बनायेंगे। द वाॅयस इंडिया अब तक का सबसे भव्य रियलटी शो होगा। सुनिधि कहती हैं, ‘‘ओपनिंग एपिसोड दर्शकों को एक झलक प्रदान करेगा कि द वाॅयस इंडिया में उन्हें आगे क्या देखने का मौका मिलेगा। समय के साथ यह बड़ा और बेहतर होता जायेगा।‘‘ शान ने बताया, ‘‘पहले एपिसोड के सभी ऐक्ट को सोच-समझकर तैयार किया गया है और यह बेहद भव्य हैं। इनकी शूटिंग करने में खूब मजा आया।‘‘ हिमेश भी अपनी उत्सुकता को रोक नहीं सके। उन्होंने कहा, ‘‘पहले एपिसोड के लिए शूटिंग करने का अनुभव बहुत शानदार रहा। शो इतना अच्छा साबित होगा कि दर्शक पूरे सीजन और की चाहत के लिए इसे देखते रहेंगे।‘‘ अंत में मीका सिंह ने कहा, ‘‘द वाॅयस एक अद्भुत शो है और पहले एपिसोड की शूटिंग बहुत रोमांचक थी। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और वास्तव में सर्वश्रेष्ठ टैलेंट को प्रशिक्षित करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।‘‘

इस अनूठे, मंत्रमुग्ध करने वाले एन्टरटेनमेंट फाॅर्मेट – द वाॅयस इंडिया का प्रसारण 6 जून से प्रत्येक शनिवार एवं रविवार, रात 9:00 बजे सिर्फ एंड टीवी पर आरंभ किया जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये