*इंतज़ार हुआ खत्म! अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की फ़िल्म ‘लॉ’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज होगा रिलीज़!*

1 min


‘लॉ’ नामक सबसे बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई थी और तभी से क्राइम थ्रिलर शैली को पसंद करने वाले हर व्यक्ति का उत्साह अपने चरम पर है। निर्माताओं ने हाल ही में रागिनी चंद्रन का पोस्टर भी जारी किया था, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार था। और अब यह इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माताओं ने इसके मोशन पोस्टर के साथ ट्रेलर की रिलीज़ तारीख की घोषणा कर दी है।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”One must fight their own battles! trailer out tomorrow. #LawOnPrime, premiering july 17 @iamraginichandran #MukhyamantriChandru @puneethrajkumar.official #AshwiniPuneethRajkumar
#MGovinda @raghusamarth @vasuki_vaibhav_ @siri_prahlad @prk.productions #PRKAudio”
“लॉ” का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। “लॉ” डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है।
पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये