इंतजार हुआ खत्म, द कपिल शर्मा शो का प्रोमो वीडियो हुआ जारी

1 min


The Kapil Sharma Show

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, कपिल शर्मा ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर दी। उन्होंने एक नए सीजन द कपिल शर्मा शो का पहला प्रोमो शेयर किया है।

प्रोमो वीडियो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और सुदेश लहरी के साथ कपिल शर्मा नजर आ रहे हैं। हालांकि, प्रोमो में कॉमेडी शो की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

प्रोमो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “#thekapilsharmashow नया सीजन #comingsoon अधिक जानकारी के लिए @sonytvofficial पर बने रहें #tkss #happiness।”

प्रोमो की शुरुआत कृष्णा, भारती, कीकू, सुदेश और चंदन के साथ हुई, जिन्होंने कोविड -19 वैक्सीनेशन सेंटर के अंदर एक सेल्फी स्टेशन पर ‘सीट कन्फर्म’ की घोषणा की। इसके बाद कपिल ने फ्रेम में नजर आए और कहा, “हम सब की शो पे सीट कन्फर्म हो चुकी है क्योंकि हम सब ने कोरोना वैक्सीन के दोनो डोज ले लिए हैं। और फिर कपिल ने दर्शकों से खुद को वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया।

अगले सीन में  कपिल को कृष्णा, भारती, कीकू, सुदेश और चंदन के साथ डांस करते देखा जा सकता है। तब उसे एहसास हुआ कि अर्चना गायब है और उसने अपने साथी कलाकारों से पूछा कि वह कहाँ हैं। वह फिर रेड कार्पेट से प्रवेश करती हैं। कपिल मजाक में कहते हैं, “18+ ने देर से वैक्सीन लगाया। इसलिए, वह देर से पहुंची। लेकिन 80+ ने सबसे पहले वैक्सीन लगाया।” वह उसे घूंसा मारती है और पूरी टीम एक बार फिर वैक्सीन लगवाने के बारे में जागरूकता पैदा करती है।

SHARE

Pragati Raj