‘द राइजिंग स्टार’ अवार्ड से सम्मानित हुए ‘द व्हाइट टाइगर’ आदर्श गौरव

1 min


आदर्श गौरव, ‘द व्हाइट टाइगर’ के ब्रेकआउट स्टार को अविश्वसनीय अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा मिल रही है। ‘बाफ्ता’ और  ‘इंडिपेंडेंट स्पिरिट’ अवार्ड्स के मुख्य श्रेणी में नामांकित होने के बाद, इस अभिनेता को अब एशियन वर्ल्ड फिल्म फेस्टिवल द्वारा ‘द राइजिंग स्टार’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। सुलेना मजुमदार अरोरा

कोविद-19 महामारी के कारण फेस्टिवल ऑनलाइन किया गया जिसमें जूरी का एक शानदार पैनल शामिल था, जिनमे ऑस्कर नामांकित निर्माता गिल नेट्टर (लाइफ ऑफ पाई, द ब्लाइंड साइड), ऑस्कर विजेता स्क्रीन-राइटर डेविड सीडलर (द किंग्स स्पीच), पुरस्कार विजेता निर्देशक जीन मार्क वैली (डलास बायर्स क्लब, बिग लिटिल लाइज़), निर्देशक लुलु वांग, अभिनेत्री लुसी लियू, निर्देशक तबरेज़ नूरानी और कई अन्य शामिल थे।

आदर्श अब जस्टिन चोन, अक्वावाफिना, सरेम सरे मोच की लीग में शामिल हो गए, जो इस पुरस्कार के पिछले अवार्डी रहे हैं।

आदर्श, नेटफ्लिक्स के प्रोडक्शन में बलराम हलवाई के अविश्वसनीय रोल के लिए नॉन स्टॉप प्रशंसा बटोर रहे हैं, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी।

इस अवार्ड से सम्मानित होने की बात करते हुए, आदर्श ने कहा, “मुझे अभी खबर मिली है और मैं ये जान के स्तब्ध हूं की AWFF और जूरी ने मेरे काम को इस पुरस्कार के लिए पर्याप्त योग्य पाए है। मैं इसके लिए आभारी हूं और मुझे गर्वित महसूस हो रहा है कि सम्मानित जूरी ने मुझे ‘द राइजिंग स्टार’ अवार्ड दिया है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से यह मेरे लिए खूब सारी खुशियाँ लेकर आई है और इस वक्त मेरे मन में  भावनाओं का एक बवंडर है।  मेरे करियर के इस दौर में इतनी सारी पॉजि़टिव रिव्यूज़ पाना और इस तरह की सराहना को देखना मेरे लिए हंबल अनुभव रहा है। मैं आभारी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने और एक अविश्वसनीय भूमिका निभाने का अवसर मिला।”

SHARE

Mayapuri