एक ऐसा वक्त भी आया जब कोई भी अभिनेता मेरे साथ काम नही करना चाहता था: सोनम कपूर

1 min


स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर ने बॉलीवुड में आने के बाद नीरजा, रांझना, भाग मिल्खा भाग, वीरे दी वेडिंग जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते है की सोनम की ज़िन्दगी में एक ऐसा वक़्त आया था की फिल्म इंडस्ट्री का कोई हीरो उनके साथ काम नही करना चाहता था। जी हाँ यह हम नही बल्कि खुद सोनम कह रही है। सोनम ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उनके करियर में एक ऐसा वक्त भी आया जब कोई भी अभिनेता उनके साथ काम करने को तैयार नहीं था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया। सोनम ने कहा, “क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं इसलिए सबको लगता था कि मैं सिल्वर स्पून बेबी हूं जबकि ऐसा नहीं था। लोग ये नहीं जानते कि ‘दिल्ली 6’ और ‘आईशा’ में काम करने के लिए मैंने भी ऑडीशन दिया था। ऑडीशन में पास होने के बाद मुझे फिल्म मिली।”

उन्होंने कहा, “मैं बता नहीं सकती कि येब कितना मुश्किल था। क्या आप जानते हैं ‘खूबसूरत’ बनाने में हमें कितनी मेहनत लगी थी। कोई बॉलीवुड एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था क्योंकि फिल्म का नाम ‘खूबसूरत’ था। मुझे फवाद खान को पाकिस्तान से लाना पड़ा और देखिए उसके बाद क्या हुआ! फवाद खान एक बड़े स्टार बन गए। उनमें बहुत कॉन्फिडेंस आ गया। आपको बता दें सोनम कपूर जल्द फिल्म ‘दा जोया फैक्टर’ में दल्किर सलमान के साथ नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE