“कोरोना वैक्सीन लेने की वजह से संक्रमित होने पर भी नहीं हुई परेशानी”-Arjun Rampal

1 min


Arjun Rampal

अभिनेता Arjun Rampal जो हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुए थे उनका रिपोर्ट नेगेटिव आ चुका है। जी हां अर्जुन ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। तस्वीर में उन्हें ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने, स्माइल करते और थम्सअप करते देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है जिसमें सभी को वैक्सीन लगवाने की सलाह दी है।

Arjun Rampal ने लिखा- “मेरी प्राथना उन सभी लोगों के साथ है जो इस बीमारी का शिकार हुए है और जिन्होंने अपनों को खोया है।मेरा दो बार टेस्ट किया गया जो नेगेटिव आया है। डॉक्टरों ने बताया मेरे जल्दी ठीक होने का  एक कारण यह भी कि मैंने कोरोना वैक्सीन लगवा ली थी। इस वजह से मैं जल्दी रिकवर कर गया। मेरे सिमटम भी माइल्ड थे।”

उन्होंने आगे कहा- “मैं आप सभी से आग्रह करना चाहता हूँ कि जितनी जल्दी हो सके आप भी कोरोना वैक्सीन लगवाएं और अपनी सेफ्टी का ख्याल रखें। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। सभी पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हो। स्टे सेफ, स्टे स्मार्ट। ये वक्त भी गुजर जाएगा।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो Arjun Rampal फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका किरदार विलन का होगा। साथ ही वो फिल्म The Battle of Bhima Koregaon में भी नजर आएंगे।

 

SHARE

Pragati Raj