‘‘उनके साथ एक अरसे से काम करने की तमन्ना थी’’ – नवाजूद्दीन सिद्दीकी-

1 min


जहां वरूण धवन फिल्म ‘बदलापुर’ में अपनी इमेज के विपरीत दिखाई देने वाले हैं वही फिल्म के दूसरे अहम किरदार नवाजूद्दीन सिद्दिक़ी हैं । अपनी पिछली फिल्म ‘किक’ में एक साधारण सी नगेटिव भूमिका को नवाजू ने अपने अभिनय से खास बना दिया था । अब एक बार फिर वे बदलापुर में एक नये अवतार में दिखाई देने वाले हैं ।

peucfxzu539bepsp.D.0.Nawazuddin-Siddiqui-at-film-AATMA-promotions-at-Reliance-Trends-in-Mumbai--3-

अपनी भूमिका को न खोलते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में दो मुख्य भूमिकायें हैं एक वरूण निभा रहे हैं और दूसरी मैं लेकिन इतना जरूर बता सकता हूं कि इस बार हम दोनों ही बिलकुल नये अवतार में दिखाई देने वाले हैं । फिल्म के टाइटल पर नवाजू का कहना है कि फिल्म का शीर्षक फिल्म में अपने कई मतलब दर्शाता है । जैसे बदलापुर एक ऐसा स्टेशन है जंहा ट्रेनों की अदला बदली होती है । दूसरे बदला यानि इन्सान का बदल जाना यानि हीरो की अपनी बर्बादी के जिम्मेदार शख्स से बदला लेने की ख्वाहिश ।

जंहा तक मेरे किरदार की बात की जाये तो फिल्म के निर्देशक ने जिस प्रकार की मुझसे अपेक्षा की हैं उस पर मैने खरा उतर कर दिखाया है । वैसे भी निर्देशक श्रीराम राघवन जब मेरे पास आये थे तो उनके पास सिर्फ दस बारह पेज की स्क्रिप्ट थी । बाद में उन्होंने मेरी भूमिका को विस्तार दिया और इतना बढि़या रोल बनाया कि जिसे करते हुए मुझे खूब मजा आया । वैसे भी श्रीराम बहुत एनर्जिक डायरेक्टर हैं । उनके साथ काम करने की मेरी तमन्ना एक अरसे से थी जो इस फिल्म के साथ पूरी हुई । उन्हें अपने एक्टर के बारे में पता होता हे कि वे उससे क्या कुछ निकाल सकते हैं । वाकई फिल्म देखने के बाद ये बात सच साबित हुई ।

Nawazuddin-Siddiqui_0

क्योंकि उन्होंने सारे किरदारों का बहुत शानदार इस्तेमाल किया है । अगर वरूण की बात की जाये तो वो बहुत ही मेहनती और अच्छा एक्टर है उसकी सबसे अच्छी बात ये है कि उसने अपने आपको कभी नहीं दर्शाया कि वो इतने बड़े फिल्म मेकर का बेटा है । दूसरे जब आपके सामने एक अच्छा अभिनेता हो तो काम करने में और ज्यादा मजा आता है । वरूण के लिये मैं ऐसा कह सकता हूं । फिल्म के बारे में मेरा कहना है कि ये एक ऐसी रिवेंज स्टोरी है जिसमें दर्शकों की पसंद के सारे मसालें हैं जैसे प्यार, इमोशन, कामेडी और एक्शन ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये