करण जौहर की फ़िल्म Rocky aur Rani में नज़र आएंगे ये कलाकार

1 min


करण जौहर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर  शेयर किया कि वह 6 जुलाई को सुबह 11 बजे अपने नए फ़िल्म की घोषणा करेंगे। जौहर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्मों की झलक थी।

अब करण जौहर ने फ़िल्म की घोषणा कर दी है। ये फ़िल्म वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ लेकर आने वाले हैं। फ़िल्म का नाम- “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है।”

फ़िल्म की जानकारी देते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- “थ्रिलड हूँ लेंस के पीछे जाने के लिए, अपने फेवरेट को कैमरा में कैमरा के सामने देखने के लिए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर और आलिया के साथ। ये कहानी लिखी गई है- इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने। ये अनोखी प्रेम कहानी साल 2022 में आएगी।”

कल करण जौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- “यह एक नई यात्रा की शुरुआत है और मेरे घर वापस आने का रास्ता है – एक ही बार में। यह मेरी पसंदीदा जगह पर वापस जाने का समय है, यह लेंस के पीछे से कुछ इटरनल लव स्टोरी बनाने का समय है। प्यार और परिवार की जड़ों में डूबी एक बहुत ही खास कहानी। कल सुबह 11 बजे मेरी अगली फिल्म की घोषणा, अधिक जानकारी के लिए देखें! @DharmaMovies @ apoorva1972।”

वीडियो क्लिप में, करण ने एक वॉयस-ओवर में कहा: “मेरे लिए पिछले पांच साल ‘धर्मा प्रोडक्शंस’, ‘धार्मिक एंटरटेनमेंट’, ‘डीसीए’, ‘धर्मा 2.0’ बनाने और सिनेमाई सीमाओं को आगे बढ़ाने के बारे में रहे हैं। नए और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के लेंस। लेकिन, व्यक्तिगत रूप से, मेरा प्राथमिक जुनून हमेशा कैमरे के पीछे रहता है। कहानियां सुनाना, रंगों, इटरनल संगीत, भावनाओं से भरी दुनिया का निर्माण करना और मुझे लगता है कि यह मेरी पसंदीदा जगह पर वापस जाने का समय है – सेट पर और जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं – प्रेम कहानियां बनाने का। मैं कल अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं – एक प्रेम कहानी जो परिवार की जड़ों में गहराई से  है। मुझे उम्मीद है कि इस यात्रा को शुरू करते हुए मैं आपकी सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।”

बात करें रणवीर और आलिया की तो वो साथ मे ज़ोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय में साथ नज़र आये थे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये