इन हीरोइनों के सरे आम दिख गए क्लीविज

1 min


फिल्म हो या अवार्ड फक्शन हर जगह बॉलीवुड की हिरोइनें अपने जिस्म की नुमाइश करने में लगी रहती हैं। अपने क्लीविज दिखाने में एक दूसरे को टक्कर देते हुए दिखाई देती हैं।ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां है जो अपने क्लीविज दिखाने के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

दीपिका पादुकोण

किगफिशर के केलेन्डर में बिकनी शूट से प्रसिद्ध हुई दीपिका पादुकोन फिल्म “गोलियों की रासलीला रामलीला” सें अपनी एक्टिंग के लिए जीतनी प्रसिद्ध हुई उतनी ही वो क्लीविज दिखने के लिए भी जानी गई व पूरी फिल्म में घाघरा-चोली पहने अपने जिस्म को दिखाती नज़र आई और सबसे बड़ा बवाल तो तब हुआ जब चेन्नई एक्प्रैस की प्रमोशन में दीपिका सफेद निबास पहने हुई थी व सफेद निबास में क्लीविज साफ-तौर पर नज़र आ रहा था इस कारण वह एक बड़े कटोवर्सी में फंस गई। दीपिका नें तो यह तक कह दिया था कि मेरा शरीर है और मेरी मर्जी जो भी पहनू।

Deepika-Padukone-Cleavage-Controversy_08_newsnextbd

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कहलाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी बहुत सी फिल्मों”एतराज”,”फैशन”,”कमीने”,”7खून माफ”में अपना क्लीविज दिखा खुद को सेक्सी हिरोइनों मे शुमार कर लिया है व साथ ही अपनी सेक्सी अदाओं से जलवा बिखेर चुकी हैं। फिल्मों व अवार्ड फक्शंन में इनका कम व जिस्म दिखाने वाले कपडें तो आम हो चला है।

maxresdefault (12)

विद्या बालन

“परिनीता”, “भुल-भुलइया”,”पा”,”इश्किया”,”नो वन कैन जसिका”जैसी फिल्मों से विद्या बालन की छवि छुई-मुई व साफ-सुधरी दिखाई दी पर उनकी मोस्ट कंटोवर्सी फिल्म “द डटी पिक्चर” सें उनके बोल्ड व सेक्सी अदाओं के चलते उनका भी नाम बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हो गया। पूरी फिल्म में विद्या बालन क्लीविज दिखाते नज़र आई व आपर्तिजनक सीन को लेकर भी चर्चा में रही।साड़ी हो या वेस्टन ड्रैस सभी कपडों में इनकी क्लीविज साफ-साफ नज़र आ रही थी।

vidya-balan-hot-white-saree-in-dirty-picture

माही गिल

साउथ इंडियन फिल्मों से अपनी करियर की शुरूआत करने वाली माही गिल नें डेव डी,गेगस्टर ऑफ वासेपुर,पान सिंह तोपर,गुलाल जैसी फिल्मों में खुल कर एक्सपोज़ किया साथ ही क्लीविज दिखानें में सभी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया। हाल में हुए “लेक्में फैशन वीक” में अपने हॉट वैस्टन ड्रैस से क्लीविज दिखाते दिखी।

Mahie-Gill-hot-Photoshoot-sexy-bikini

करीना कपूर

भोली-भाली सी नज़र आने वाली करीना कपूर ने अपनी शुरु की फिल्मों( रिफ्युजी,मुझे कुछ कहना है, यादें, अशोका,अजनबी)में साफ-सुधरी भूमिका में नज़र आती थी पर फिल्म “कुरबान” सें वह साफ-सुधरी भूमिका की जगह एक्सपोज़ की भुमिका में दिखी। फिल्म के पोस्टर पर काफी बवाल हुआ दरअसल पोस्टर काफी आपत्तिजनक थे जिसमें करीना साफ-तौर पर अंग प्रदर्शन करते नज़र आई।फिल्म में भी करीना ने अंग प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी व कम्बख्त इश्क में भी एक्सपोज़ कर खुद को बोल्ड साबित किया।

2014_01_31_04_41_54_kareena-kapoor-oops8


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये