इन बॉलीवुड स्टार्स ने नहीं ली अपनी फिल्मों के लिए फीस

1 min


जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी फिल्मों के लिए बुहत ज्यादा फीस लेते हैं वहीं बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैंं जो अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेते वो फीस लेने के बजाय फिल्म के मुनाफे में साझेदारी करते हैं और अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर सफल होने तक इंतजार भी करते हैं। बता दें ऐसे ही हमारे कुछ बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने फिल्म के लिए फीस नहीं ली बल्कि मुनाफे के शेयर में साझेदारी की।

pk

 आमिर खान

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ के लिए कोई फीस नहीं ली। हालांकि उन्होंने फिल्म के क्लेकशन का कुछ प्रतिशत हिस्सा जरूर लिया था। बता दें कि आमिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था और क्लेकशन के मामले में कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे।

airlift

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खतरों से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने अगले साल प्रदर्शित होने जा रही इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है हालांकि सूत्रों की मानें को अक्षय ने इस फिल्म के मुनाफे से 80 प्रतिशत हिस्से की मांग की है।

fanny

दीपिका पादुकोण

इंडस्ट्री की टॉप एक्टेसेस में से एक दीपिका पादुकोण भी इस मामले में पीछे नहीं है। फिल्म ‘फैनी’ के लिए उन्होंने भी कोई फीस न लेते हुए फिल्म के मुनाफे में से कुछ हिस्सा लिया था। शायद दीपिका भी ये जानती हैं कि सफल होने के कई रास्तों में से ये भी एक है।

prdp

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान ने भी अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए कोई फीस नहीं ली है बल्कि वो फिल्म के मुनाफे में 50% के हिस्सेदार हैं। राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा क्लेकशन किया है।

zazbaa

एश्वर्या राय बच्चन

एश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी कमबैक फिल्म जज्बा के लिए फीस न लेते हुए मुनाफे में साझेदारी का फैसला लिया, हालांकि एश्वर्या राय के कमबैक वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा क्लेकशन नहीं कर पाई थी।

bajirao

रणवीर सिंह

जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी इस दिनों खूब चर्चाओं में हैं। बता दें कि इस फिल्म में बाजीराव का किरदार अदा कर रहे रणवीर ने अपने रोल के लिए कोई फीस नहीं ली है। खैर अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा क्लेकशन करती है। इस फिल्म में रणवीर के साथ साथ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये