ये सेलेब्रिटीज हो सकते हैं बिग बॉस सीजन-12 के कंटेस्टेंट्स

1 min


इंडियन टेलिविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के खत्म होते ही दर्शकों के मन में इस शो के सीजन 12 को लेकर अभी से एक्साइटमेंट बढ़ने लगी है। सभी ये जानने के लिए बेताब हैं की ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट होंगे और क्या सलमान खान ही सीजन 12 को भी होस्ट करेंगे या फिर सीजन 12 के लिए किसी नए होस्ट की प्लानिंग की जा रही हैं।

दरअसल, शो में कंटेस्टेंट्स के झगड़े और इंट्रेस्टिंग टास्क के अलावा शो के होस्ट सलमान खान भी इस शो की यूएसपी हैं। लेकिन इन दिनों सलमान अपनी आनेवाली फिल्म ‘रेस’-3 के अलावा तीन-तीन बड़ी फिल्में और रिएलिटी शो ‘दस का दम’ की शूटिंग में बिजी, जिसकी वजह से शायद सलमान को ‘बिग बॉस’ 12 होस्ट करने का मौका न मिल पाए। शो के मेकर्स तो सीजन 12 को होस्ट करने की जिम्मेदारी भी सलमान को ही देना चाहते हैं, लेकिन सलमान के पास इसके लिए समय होगा या नहीं ये तो भाईजान ही बता सकते हैं।

इस बार नई भाभी जी का लगेगा तड़का

अगर हम शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सीजन 12 में शुभांगी अत्रे यानी टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि दूसरी भाभी जी भी ‘बिग बॉस’ में तड़का लगाते हुए नजर आ सकती हैं। अपने कई इंटरव्यूज में वो पहले ही इस शो का हिस्सा बनने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं। वहीं शो के मेकर्स भी शुभांगी अत्रे को अपने अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Shubhangi Atre

भाभी जी के अलावा फिल्म ‘काबिल’ के साथ साथ कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुके एक्टर रोनित रॉय भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पहले भी कुछ सीजन के लिए रोनित रॉय को अप्रोच कर चुके हैं। इस वजह से भी पूरी उम्मीद है कि रोनित इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं।

Ronit Roy

वहीं अगर हम टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम टीवी एक्टर करण पटेल के बारे में बात करें तो जब 11वें सीजन में करण गेस्ट बनकर आए थे तो कंटेस्टेंट हिना खान ने उन्हें चैलेंज दिया था कि वो इस शो का हिस्सा बनकर दिखाएं। वहीं करण पटेल ने भी पूरे सीजन शो को फॉलो किया और लगातार सोशल मीडिया पर भी शो और उसके कंटेस्टेंट्स के बारे कोई न कोई कमेंट करते रहे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो के मेकर्स इस वजह से करण पटेल को सिलेक्ट कर सकते हैं।

Karan Patel

आम लोग ऐसे करें अप्लाई

सीजन 11 की तरह ही ‘बिग बॉस’-12 में भी आम लोगों को भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल किया जाएगा। इसके लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया अगस्त 2018 में शुरु होगी। इस शो में जो लोग हिस्सा लेना चाहते हैं उन्हें ‘बिग बॉस’ की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना प्रोफाइल बनाना होगा। हर बार की तरह ही सीजन-12 में भी नए नियम और कानून होंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh