इन फिल्म स्टार्स की है एक से ज्यादा बीवियां

1 min


धर्मेन्द्र
धर्मेन्द्र को “ही-मैन ” भी कहा जाता है।बॉलीवुड में इनकी छवि हैंडसम मैन के रूप में जानी जाती है लेकिन प्यार की बात की जाए तो इनका दिल इधर से उधर जरूर डगमगाता है। 19 साल की उम्र में धर्मेन्द्र प्रकाश कौर के साथ विवाह के बंधन में बधे। इसके बाद फिल्म ” शोले” के दौरान वीरु और बसंती के किरदार में नजर आए धर्मेन्द्र और हेमा-मालिनी। दोनों मे प्यार हुआ और वीरु – बसंती की जोड़ी रियल लाइफ जोड़ी बन गई।

dharmendra-march29

सैफ अली खान
छोटे नवाब के नाम से सैफ अली खान को जाना जाता है। नवाब साहब की पहली शादी 1991 में अमृता सिंह से हुई उसके बाद वह करीना से मिले और नए रिश्ते की शुरूआत हो गई और दोनों ने शादी कर ली।

Saif-Ali-Khan-260713

आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर ” परफेक्ट” आमिर खान की प्रेम कहानी भी बहुत दिलचस्प रही। 21 साल की उम्र में रीना दत्ता को प्रपोज किया और 1986 में विवाह के बधंन मे बध गए।किसी निजी कारणों की वजह से दोनों अलग हुए।फिर “लगान” फिल्म के दौरान आमिर की मुलाकात किरण राव से हुई। दोनों के बीच प्यार की दास्ता शुरू हुई और दोनों शादी के खुबसूरत बधंन में बध गए।

aamir-khan-satyamev-jayate-season1-photo

संजय दत्त
संजय दत्त की प्रेम कहानी रिचा शर्मा के साथ शुरू हुई थी पर दोनों का साथ ज्यादा समय तक नहीं चल सका क्योंकि कैंसर की वजह से 1996 में रिचा शर्मा की मृत्यु हो गई ।फिर उनकी शादी मॉडल रिया पितलै से हुई पर यह शादी भी नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया। संजय दत्त की जिन्दगीं में एक नया मोड आया और उनकी मुलाकात मान्यता से हुई।दोनों के दिल मिले और 2008 में दोनों ने शादी कर ली।

vbk-25-Sanjay_Dutt_1406944f

कमल हसन
कमल हसन एक कामयाब एक्टर के रूप में जाने जाते है पर उनकी निजी जिन्दगी कुछ ठीक नहीं रही । 1978 में डांसर वानी गनपति से शादी की पर दोनों की शादीशुदा जिन्दगी टिक न पाई और दोनों का तलाक हो गया। फिर उनकी जिन्दगी में सारिका आई,प्यार हुआ फिर शादी पर दोनों के बीच दूरिंया बढती चली गई और फिर दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया।

kamal


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये